script

योगी के मंत्री ने खुद को बताया गब्‍बर सिंह, जानिए क्‍यों

locationमुरादाबादPublished: Aug 27, 2017 12:02:00 pm

Submitted by:

sharad asthana

साक्षी महाराज पर भी दिया बड़ा बयान, बोले- …तो उनको भी जेल जाना पड़ेगा

om prakash rajbhar

om prakash rajbhar

मुरादाबाद। योगी के पिछड़ा वर्ग कल्याण में मंत्री ओमप्रकश राजभर अब खुद को गब्बर सिंह बता रहे हैं। दरअसल, वो शनिवार को अपनी पार्टी सोहेलदेव भारतीय समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता सम्मलेन में शामिल होने आए थे। इसमें उन्होंने भ्रष्टाचार के खिलाफ उनकी लड़ाई को लेकर ये बात कही। वो मंच से कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे और खुद को गब्बर सिंह बताने लगे। बोले, 50-50 कोस दूर जब गांव में बच्चा रोता है, तो मां कहती है कि सो जा बेटा नहीं तो गब्बर सिंह आ जाएगा। योगी के मंत्री ने मंच से प्रदेश के भू-माफिया और भ्रष्‍ट अधिकारियों को धमकी दी है और कहा, मैं गब्बर बनकर इनका विनाश कर दूंगा। वहीं, राम रहीम प्रकरण पर साक्षी महाराज के बयान पर उन्‍होंने कहा, कानून की नजर में वो अपराधी है तो उस पर कार्रवाई होनी चाहिये। अगर साक्षी महाराज के ऊपर भी संविधान के दायरे में कोई मुकदमा होता है तो उनको भी जेल जाना पड़ेगा।
Special Interview: सुप्रीम काेर्ट के फैसले के बाद Teen Talaq देने वालों के लिए ये सजा चाहती हैं आतिया साबरी

कौन हैं राजभर

प्रदेश सरकार में पिछड़ा वर्ग कल्याण विभाग के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के कार्यक्रम में पहले तो बारिश ने कार्यक्रम में बाधा डाल दी, लेकिन जब मंच से बोलना शुरू किया तो रुके नहीं और बेबाक अंदाज में अपनों को ही कठघरे में खड़ा करना शुरू कर दिया। ये वहीं राजभर हैं, जिन्होंने एक डीएम के खिलाफ धरना शुरू कर दिया था और योगी सरकार के लिए मुश्किल खड़ी कर दी थी। इसके बाद खुद सीएम योगी ने इन्हें व्यक्तिगत बुलाकर कार्रवाई करवाई और डीएम को हटाया। इसके बाद राजभर शांत हुए थे। वहीं पिछले दिनों जब पंचायत भवन में एक कार्यक्रम में राजभर आए थे तो भी उन्होंने कहा था कि अगर भाजपा ने जनता से किए वादे पूरे नहीं किए तो 2019 का आम चुनाव जीतना मुश्किल हो जाएगा।
साइकिल ट्रैक घोटाला: तीन इंजीनियरों की जमानत याचिका खारिज

2019 की कर रहे तैयारी

वो फिलहाल अपनी पार्टी के संगठन को मजबूती देने में लगे हुए हैं, ताकि आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी के लिए गठबंधन में सीट की संख्या बढ़ा सकें। बता दें कि पूर्वांचल की कई सीटों पर ओमप्रकाश राजभर का बड़ी संख्या में सजातीय वोट बैंक है। इसी को ध्यान में रखते हुए भाजपा ने ऐन चुनाव से पहले राजभर से गठबंधन किया था।

ट्रेंडिंग वीडियो