देखें live एनकाउंटर: मुरादाबाद में पुलिस मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश गिरफ्तार, एक फरार

Rajkumar Pal

Publish: Sep, 16 2017 05:58:04 (IST)

Moradabad, Uttar Pradesh, India
देखें live एनकाउंटर: मुरादाबाद में पुलिस मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश गिरफ्तार, एक फरार

पुलिस ने घेराबंदी की तो बदमाशों ने पुलिस और एसओजी टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को दो गोली लगीं और वो गिर गया।

मुरादाबाद। मझोला थाना क्षेत्र के नया मुरादाबाद इलाके में शनिवार दोपहर उस समय हड़कंप मच गया। जब हत्या में वांछित चल रहे दो शार्प शूटर सुपारी के पैसे लेने आये थे। पुलिस ने घेराबंदी की तो बदमाशों ने पुलिस और एसओजी टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को दो गोली लगीं और वो गिर गया। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दूसरा बदमाश भागने में सफल रहा।

 

मौके पर पहुंचे एसएसपी व एसपी सिटी ने टीम बनाकर कॉम्बिंग भी की लेकिन एक बदमाश हाथ नहीं आया। पुलिस ने मौके से एक बिना नंबर की बाइक व तमंचा व कारतूस भी बरामद किए हैं। शहर के मुगलपुरा थाना क्षेत्र के बर वालान मोहल्ले में बीती दस जुलाई को पारिवारिक रंजिश में जहांगीर नामक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। जिसमें आरोपी नसीम उर्फ लंबू और उजैर इलाके में लगे सीसीटीवी में कैद हो गए थे।

 

दोनों पर 15 व 12 हजार का ईनाम भी था। दोनों असलतपुरा के ही रहने वाले हैं। इन दोनों ने जेल में ही जहांगीर के प्रतिवादी भोला के साथ मिलकर जहांगीर की हत्या की साजिश रची थी। जिसमें पांच लाख की सुपारी नसीम और उजैर ने ली थी। जिसकी बाकी रकम 1 लाख 60 हजार लेने ही आये थे।लेकिन इसकी भनक पुलिस को लग गयी। जिस पर मझोला और मुगलपुरा पुलिस के साथ एसओजी की टीम ने दोनों शूटरों की घेराबंदी की। जिसमें नया मुरादाबाद में जब दोनों को घेरा गया तो इन लोगों ने पुलिस टीम पर फायरिंग की। जवाबी फायरिंग में नसीम उर्फ लंबू को गोली लग गयी, उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जबकि उजैर भाग गया है।

एसएसपी डॉ. प्रीतिंदर सिंह ने बताया कि 2012 के हत्या के एक मामले में ये दोनों बदमाश जुड़े हुए थे। इनकी लोकेशन शनिवार को नया मुरादाबाद में मिली थी। जिस पर पुलिस टीम ने एक बदमाश को दबोच लिया है। जबकि इस मुठभेड़ में एक एसओजी सिपाही को भी गोली लगी है। फिलहाल दूसरे बदमाश की तलाश जारी है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned