scriptपुलिस भर्ती परीक्षा 2018 : पुलिस की सख्ती के चलते पहले दिन इतने हजार परीक्षार्थियों ने छोड़ी परीक्षा | Up police constable recruitment 2018 exam date news | Patrika News

पुलिस भर्ती परीक्षा 2018 : पुलिस की सख्ती के चलते पहले दिन इतने हजार परीक्षार्थियों ने छोड़ी परीक्षा

locationमुरादाबादPublished: Oct 25, 2018 09:49:00 pm

Submitted by:

jai prakash

शुक्रवार को दो पालियों में परीक्षा होगी। आज दोपहर 3 बजे से 5 बजे तक शहर के 23 केन्द्रों पर परीक्षा आयोजित की गयी।

moradabad

पुलिस भर्ती परीक्षा 2018 : पुलिस की सख्ती के चलते पहले दिन इतने हजार परीक्षार्थियों ने छोड़ी परीक्षा

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश पुलिस व पीएसी में सिपाही पद के लिए गुरूवार व् शुक्रवार को परीक्षा आयोजित की जा रही है। आज सिर्फ एक ही पाली में परीक्षा में थी जबकि शुक्रवार को दो पालियों में परीक्षा होगी। आज दोपहर 3 बजे से 5 बजे तक शहर के 23 केन्द्रों पर परीक्षा आयोजित की गयी। जोकि पूरी तरह शांति पूर्वक सम्पन्न हुई कहीं से भी कोई भी गड़बड़ी की सूचना नहीं थी। कुल 14520 में से आज 2 हजार से अधिक परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे।

चौधरी अजीत सिंह ने पीएम मोदी के लिए कही ऐसी बात, जिसे कभी नहीं बोल पाए दूसरे नेता

इतनों ने छोड़ी परीक्षा

परीक्षा के नोडल अधिकारी एसपी देहात उदय शंकर सिंह ने बताया कि महानगर के 23 केन्द्रों पर आज पुलिस सिपाही व् पीएसी कांस्टेबल भर्ती परीक्षा पहले दिन शांति पूर्वक सम्पन्न हुई। आज दोपहर की पाली में कुल 14520 परीक्षार्थी जिनमें से 11973 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी। परीक्षा में कुल 2547 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे। किसी भी केंद्र से कोई भी गड़बड़ी की सूचना नहीं है।

ग्रामीण महिलाआें को अपहृत किशोर कुएं से मिला इस हाल में, योगी की पुलिस ने इन लोगों की फिर भी नहीं सुनी

ये थे इंतजाम

नकल विहीन और सुरक्षित तरीके से परीक्षा सम्पन्न कराने के लिए शहर को चार जोन और सात सेक्टरों में बांटा गया है। परीक्षा की सुचिता को बनाए रखने के लिए खुद एसएसपी जे रविन्द्र गौड़ ने भी बुधवार को पुलिस लाइन में अधिकारीयों के साथ बैठक की और तैयारियों का जायजा लिया था।

शुगर मिल चालू न होने से गुस्साए किसानों ने कलेक्ट्रेट में किया ये काम, देखें वीडियो

तैयारियों पर सवाल

लेकिन तमाम तैयारियों के बावजूद शाम को परीक्षा छूटने पर रोडवेज और स्टेशन रोड पर जाम काफी देर लगा रहा। जिससे शुक्रवार को दो पालियों में होने जा रही परीक्षा में व्यवस्थाओं की पोल खुल गयी है।

HRD मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने यूपी के इस जिले में किया केंद्रीय विद्यालय का शिलान्यास-देखें तस्वीरें

दोबारा हो रही है परीक्षा

यहां बता दें कि जनपद में 43568 परीक्षार्थी पुलिस भर्ती की परीक्षा दो दिनों में दे रहे हैं। जून के महीने में हुई परीक्षा में एक पेपर इलाहबाद में लीक हो गया था। जिस कारण वो परीक्षा अब दोबारा कराई जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो