योगी राज में अब कुत्ते के कातिल की तलाश में जुटी यूपी पुलिस

योगी राज में अब कुत्ते के कातिल की तलाश में जुटी यूपी पुलिस

Iftekhar Ahmed | Updated: 02 Mar 2018, 06:54:15 PM (IST) Moradabad, Uttar Pradesh, India

पुलिस के एक्शन कि लोग कर रहे हैं तारीफ

रामपुर. शहर में पत्रिका की खबर का असर देखने को मिला। जहां अब कुत्ते के कातिलों को ढूढ़ने के लिए एसपी रामपुर विपिन ताड़ा ने पुलिस टीम लगाई है। वहीं घायल कुत्ते का मेडिकल कराकर उसके सिर और आंख से बुलेट निकलवाई है। घायल कुत्ते का उपचार चल रहा है तो वहीं पुलिस मरे हुए कुत्ते की लाश खोजने का प्रयास कर रही है। लेकिन कुत्ते के हत्यारे और कुत्ते की लाश का ठिकाना पुलिस को नहीं मिल रहा है।

यह भी पढ़ः गाय को करें राष्ट्रीय पशु घोषित, इससे गाय और इंसान दोनों की होगी सुरक्षा: मौलाना अरशद मदनी

दंगा प्रभावित मुजफ्फरनगर में हिन्दू-मुस्लिम ने मिलकर खेली होली, खबर देखने के लिए इस लिंक को क्लिक करें

दरअसल पांच दिन पहले एक शख्स ने दो कुत्तों को गोली मारी। जिसमें एक कुत्ते की ऑन द स्पॉट मौत हो गई। जबकि एक कुत्ते के मुंह की ओर आंख पर गोली लगी। घटना की खबर पर एसपी विपिन ताड़ा ने अपनी गंज कोतवाल को निर्देशित करते हुए मुकद्दमा दर्ज कर मामले की तफ्तीश को कहा। जिस पर यह मुकद्दमा दर्ज हुआ। कुत्ते की हत्या मुकद्दमा दर्ज होते देख पत्रिका ने इस खबर को गंभीरता से लिया तब इस केस की जांच कर रहे दरोगा देवेंद्र ने घायल कुत्ते की तलाश करके बरेली के एक डॉक्टर को बुलाकर मेडिकल कराया। उसके सिर में लगी बुलेट निकलवाई तो वहीं दूसरे मरे कुत्ते की लाश को खोजने का प्रयास भी किया। लेकिन अभी तक पुलिस को कोई बड़ी कामयाबी हाथ नहीं लगी है।

यह भी पढ़ः भीम आर्मी ने RSS के छुड़ाए पसीने, होली से भी किया किनारा

समाजवादी पार्टी की सरकार में सपा नेता आज़म खान की चोरी हुई भैसों को पुलिस ने 24 घंटे में खोज लिया। लेकिन यहां पर योगी राज में योगी पुलिस 75 घंटे बाद भी ना तो कुत्ते की लाश ढूंढ पाई और ना ही कुत्ते के हमलावरों को पुलिस पकड़ पाई है। बहरहाल यह तो मानना पड़ेगा कि आखिर योगी राज में बिना किसी की शिकायत के पुलिस ने कुत्ते के हमलावर के खिलाफ एक्शन लेकर मुकद्दमा लिख मामले की तफ्तीश शुरू कर दी। उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही कुत्ते का हमलावर आरोपी पुलिस कस्टडी में होगा।

यह भी पढ़ः मेरठ में खेली गई खूनी होली, हालात देखकर इलाके के लोगों में फैली दहशत

 

गंज कोतवाली के दरोगा देवेंद्र बता रहे हैं कि हमने घायल कुत्ते का मेडीकल करा दिया है। कुत्ते की आंख खराब हो गई है। सिर में गोली लगने से कुत्ते की एक आंख खत्म हो गई। जबकि सिर में गोली के कई छर्रे भी घुसे थे, जिन्हें निकलवा दिया है। कुत्ते का उपचार कराया जा रहा है तो वहीं कुत्ते को गोली मारने वाले का पता लगाने का किया जा रहा है। इसके अलावा जिस कुत्ते की मौत हुई थी उस कुत्ते की डेडबॉडी को ढूंढने का भी प्रयास किया जा रहा है। जैसे ही कुत्ते की डेडबॉडी मिलती है उसका पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा।

यह भी पढ़ः मुजफ्फरनगर के नहर में तैरती हुई दिखी ऐसी चीज कि लोगों के उड़ गए होश

दरअसल, जिस कुत्ते की गोली लगने से मौत हुई, वह कुत्ता एक गली का कुत्ता था न कि आवारा, पागल कुत्ता, यह कुत्ता रात को हरिहर मंदिर के पास बने इलाके में गश्त करता था। लेकिन अचानक एक शख्स ने उस पर गोली चला दी। कुत्ते पर गोली क्यों चलाई गई इन सवालों के जवाब लेने के लिए पुलिस आरोपी को कुत्ता हमलावर को ढूढ़ने में जुटी है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned