scriptखुशखबरी: यूपी रोडवेज ने बारहवीं पास युवाओं के लिए खोला नौकरी का खजाना, जानिए क्या है पूरी प्रक्रिया | Up roadways will appoint 250 bus conductor for contract basis | Patrika News

खुशखबरी: यूपी रोडवेज ने बारहवीं पास युवाओं के लिए खोला नौकरी का खजाना, जानिए क्या है पूरी प्रक्रिया

locationमुरादाबादPublished: Feb 05, 2020 04:25:15 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights -पदों के लिए जारी कर दिया गया है विज्ञापन -बस परिचालक के लिए बारहवीं के साथ ट्रिपल सी होना जरुरी -दस फरवरी से शुरू हो जाएगी प्रक्रिया -कुल 250 पद मुरादाबाद रीजन के लिए स्वीकृत

up_roadways.jpg

मुरादाबाद: रोडवेज ने बारहवीं पास युवाओं के लिए नौकरी का दरवाजा खोला है। जी हां अकेले मुरादाबाद रीजन में 250 बस परिचालकों की भर्ती होने जा रही है। जिसके लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू हो गए हैं। दस फरवरी से ये प्रक्रिया शुरू हो जायेगी। जिसके लिए स्थानीय अधिकारीयों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं।

Shamli: बदमाशों ने तोड़ दी एटीएम मशीन- Video

इतने हैं पद

परिवहन निगम के मुख्य प्रधान प्रबंधक (संचालन) राजेश वर्मा ने मुरादाबाद के क्षेत्रीय प्रबंधक को भेजे पत्र में मुरादाबाद क्षेत्र में नई बसों के संचालन के लिए 250 नए संविदा परिचालकों की भर्ती की जानी है । इसके लिए आनलाइन आवेदन के बाद भर्ती प्रक्रिया शुरू हो जाएगी । पीतल नगरी डिपो, एआरएम शिव बालक ने बताया कि दस फरवरी तक मुख्यालय से भर्ती के लिए बेवसाइट जारी हो जाएगी, इसके बाद सामान्य वर्ग के 207,सामान्य (ईडब्लूएस) के 20 और एसटी के 30 संविदा परिचालकों की भर्ती शुरू हो जाएगी।

Exclusive: शाहीन बाग में प्रदर्शन पर बोले पीएम मोदी के भाई, देश में सभी को अपनी बात रखने का अधिकार

ये है योग्यता

परिचालक भर्ती के लिए आवेदक को बारहवीं पास होने के साथ ही ट्रिपल सी का सर्टिफिकेट भी होना चाहिए। ऑनलाइन आवेदन के बाद मेरिट बनेगी।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो