scriptVideo: Sambhal में दो सिपाहियों की हत्‍या करने वालों पर इतने लाख का इनाम हुआ घोषित | up stf searches 3 murderers in sambhal moradabad rampur amroha | Patrika News

Video: Sambhal में दो सिपाहियों की हत्‍या करने वालों पर इतने लाख का इनाम हुआ घोषित

locationमुरादाबादPublished: Jul 18, 2019 02:59:28 pm

Submitted by:

sharad asthana

Sambhal में तीन बंदियों ने UP Police के दो सिपाहियों की कर दी थी हत्‍या
संभल, रामपुर, मुरादाबाद और अमरोहा में बंदियों को तलाश रही है पुलिस
UP STF को दी गई तीनों बंदियों को पकड़ने की जिम्‍मेदारी

sambhal

Sambhal में दो सिपाहियों की हत्‍या करने वालों पर इतने लाख का इनाम हुआ घोषित

मुरादाबाद। Uttar Pradesh के Sambhal में up police के दो सिपाहियों की हत्‍या करने वाले तीन बंदियों पर यूपी पुलिस ने इनाम घोषित कर दिया है। साथ ही एसटीएफ को भी बंदियों को पकड़ने की जिम्‍मेदारी दी गई है। आईजी एसटीएफ संभल में पुलिस टीम के साथ कांबिंग कर रहे हैं। संभल, रामपुर, मुरादाबाद और अमरोहा में पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। जिलों की सीमाओं को सील कर दिया गया है। 50 से ज्‍याद संदिग्‍धों को अलग-अलग जिलों में हिरासत में लिया गया है।
यह भी पढ़ें

Sambhal: 24 बंदी और पांच पुलिसकर्मी, जानिए 10 मिनट में कैदी वैन से कैसे फरार हुए तीन बदमाश

कई घंटों बाद भी पुलिस के हाथ खाली

बुधवार शाम को चंदौसी कोर्ट से पेशी से लौटते समय तीन बंदियों कमल, शकील और धर्मपाल ने UP Police के दो सिपाहियों ब्रजपाल और हरेंद्र की आंख में मिर्च पाउडर झोंक दी थी। इसके बाद बदमाश उनकी हत्‍या कर फरार हो गए थे। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था। घटना के बाद से ही बदमाशों की तलाश में मुरादाबाद, अमरोहा, Sambhal और रामपुर में पुलिस ने कांबिंग शुरू कर दी। घटना के कई घंटों बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं।
यह भी पढ़ें

Sambhal: अपने साथियों के शवों के साथ पुलिसवालों ने किया ऐसा सलूक, भाजपा नेता ने रखवाए शव- देखें वीडियो

STF IG भी तलाश कर रहे बदमाशों की

वहीं, बदमाशों की तलाश में यूपी एसटीएफ को भी लगाया गया है। एसटीएफ आईजी अमिताभ यश संभल में खुद पुलिस के साथ कांबिंग कर रहे हैं। संभल, रामपुर, मुरादाबाद और अमरोहा की जिलों की सीमाओं को बुधवार रात को ही सील कर दिया गया था। अलग-अलग जिलों की पुलिस ने पूछताछ के लिए 50 से ज्‍यादा संदिग्‍धों को हिरासत में लिया है। उधर, उत्‍तर प्रदेश पुलिस ने तीनों फरार बदमाशों कमल, शकील और धर्मपाल पर 2.5-2.5 लाख रुपये का इनाम घोषित कर दिया है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो