scriptViolent clash boys and girls in moradabad in uttar pradesh india | 8 लड़के छेड़ रहे थे 6 लड़कियों को फिर जमकर हुई लड़ाई, देखिए कौन जीता... | Patrika News

8 लड़के छेड़ रहे थे 6 लड़कियों को फिर जमकर हुई लड़ाई, देखिए कौन जीता...

Girls Safty in Uttar Pradesh योगी आदित्यनाथ की सरकार लगातार इस पर बात कर रही है। लेकिन अभी भी कई इलाके ऐसे हैं जहां लोगों लड़कियों को लेकर कमेन्ट करना आम बात है। ऐसी ही एक घटना उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के एक गाँव की है। जहां लड़कियों ने इसका विरोध किया। फिर जो हुआ उस पर चर्चाएँ बनीं हुई है।

मुरादाबाद

Updated: February 17, 2022 01:20:18 pm

Girls Molest by Muslims जिले के मूंदापांडे गांव में कुछ लड़कों द्वारा दूसरे समुदाय की लड़कियों के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ किए जाने के बाद हिंसक झड़पें शुरू हो गईं। इसमें लड़कियों ने भी जमकर भाग लिया। हालांकि तब तक पुलिस को सूचना दी जा चुकी थी। वहीं बुधवार की शाम हुई मारपीट में एक व्यक्ति गंभीर घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। मुरादाबाद के पुलिस अधीक्षक (नगर) अखिलेश भदौरिया ने बताया कि सात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इलाके में शांति सुनिश्चित करने के लिए अतिरिक्त बलों को तैनात किया गया है।
Symbolic Photo of Girls in Defensive mode
Symbolic Photo of Girls in Defensive mode
रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ लड़कियां खेतों में गई थीं, तभी करीब आठ से नौ लड़के उनके रास्ते में खड़े होकर कमेंट कर रहे थे। घटना ने तब तूल पकड़ लिया जब युवती के परिजन मौके पर पहुंचे, और एक आरोपी को पकड़कर पीटा दिया गया। चूंकि लड़के और लड़कियां दो अलग-अलग गांवों और अलग-अलग समुदायों के थे, इसलिए दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए, जिससे झड़प हो गई। पुलिस के मौके पर पहुंचने पर मामला शांत हुआ।
जांच में पता चला कि जब लड़कियों ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया। पुलिस ने बताया कि एक लड़की के छोटे भाई को भी आरोपियों ने पीटा था। घटना के बाद इलाके में तनाव व्याप्त हो गया। पुलिस बल के साथ एसपी बबलू कुमार मौके पर पहुंचे।
मुंडापांडे के स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) संजय पांचाल ने संवाददाताओं से कहा कि पुलिस समय पर मौके पर पहुंच गई और दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उनकी गिरफ्तारी के बाद, गुस्साए ग्रामीण चाहते थे कि हम आरोपियों को उन्हें सौंप दें। हालांकि, जब एसपी (शहर) ने उन्हें निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया तो मामला हल हुआ। हमने आईपीसी की धारा 354, 323, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज किया है। अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। उन्होंने कहा कि घटना में शामिल अन्य लड़कों की भी शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Veer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनName Astrology: इन नाम वाले लोगों के जीवन में अचानक से धनवान बनने का होता है योगफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटबुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामबेहद शार्प माइंड होते हैं इन 4 राशियों के लोग, बुध और शनि देव की रहती है इन पर कृपाज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

कश्मीर में आतंकी हमले में टीवी एक्ट्रेस की मौत, 10 साल के भतीजे पर भी हुई फायरिंगसुरक्षा एजेंसियों ने यासीन मलिक की सजा के बाद जारी किया आतंकी हमले का अलर्टIPL 2022, LSG vs RCB Eliminator: पाटीदार के शानदार शतक की बदौलत, आरसीबी ने लखनऊ को जीत के लिए दिया 208 रनों का विशाल लक्ष्यटेरर फंडिंग केस में यासीन मलिक को उम्र कैद की सजा, 10 लाख का जुर्मानायासीन मलिक की सजा से तिलमिलाया पाकिस्तान, PM शहबाज शरीफ, इमरान खान, शाहिद आफरीदी को आई मानवाधिकार की यादAir Force के 4 अधिकारियों की हत्या, पूर्व गृहमंत्री की बेटी का अपहरण सहित इन मामलों में था यासीन मलिक का हाथअमरनाथ यात्रियों को तीन लेयर में मिलेगी सिक्योरिटी, ड्रोन व CCTV कैमरों के जरिए भी रखी जाएगी नजरमहबूबा मुफ्ती ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा- आप बता दो कि मुसलमानों के साथ क्या करना चाहते हो
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.