कोर्ट रूम को ही बना डाला बार, वायरल हुआ वीडियो

 कोर्ट रूम को ही बना डाला बार, वायरल हुआ वीडियो
court room bar room

sandeep tomar | Publish: Dec, 21 2016 07:03:00 PM (IST) noida

आरोप है कि कोर्ट रूम में ही एक मेंबर रोजाना शराब पीता है

मुरादाबाद/सम्भल: संभल जिला उपभोक्ता संरक्षण फोरम में एक कर्मचारी द्वारा ही कोर्ट की मर्यादा को तार—तार करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक कर्मचारी अपनी सीट पर बैठकर ड्यूटी टाइम में ही शराब पी रहा है. हैरानी इस बात की है कि अभी तक इस बेपरवाह कर्मचारी पर कोई कार्यवाही नहीं हुई है. जबकि स्थानीय अधिकारियों के मोबाइल में भी ये वीडियो पहुंच गया है.



सबके सामने पीता है शराब

दरअसल सोशल मीडिया पर उपभोक्ता फोरम के सदस्य अनुज कुमार की कोर्ट रुप में शराब पीते हुई वीडियो वायल हुई है. अनुज कुमार की इस शर्मनाक हरकत से अधिवक्ताओं व वादकारियों में रोष है. कोर्ट रूम को बार रूम में बनाने वाला कोई और नहीं बल्कि जिला उपभोक्ता संरक्षण फोरम का सदस्य अनुज कुमार है. तस्वीरों में साफ देख सकते है कि किस तरह से अनुज कुमार कोर्ट रुम में बैठकर पहले गिलास में शराब डालता है और फिर उसमें पानी मिलाकर वादकारियों व अधिवक्ताओं की उपस्थिति में ही बैखौफ होकर शराब का मजा ले रहा है.

शाम होते ही सज जाता है बार

जिला उभोक्ता फोरम के सदस्य अनुज कुमार को न तो कोर्ट की गरिमा का ध्यान है और न ही कानून के सम्मान का. आरोप है कि अनुज कुमार रोजाना ही कोर्ट रूम को शाम 4 बजते ही बार रूम बना डालता है. फिलहाल इस मामले में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है और न ही कार्यवाही को लेकर किसी ने लिखित में शिकायत की है. स्थानीय लोगों की मानें तो अधिकारियों को संज्ञान में लेकर खुद कार्यवाही करने चाहिए जो अभी तक नहीं हुई है.

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned