scriptइस शहर में मॉब लिंचिंग से भी बड़ी घटना,शराब कारोबारियों ने कर्मियों के साथ की अमानवीय हरकत,वीडियो वायरल | Viral video lequer contractor beaten their employee | Patrika News

इस शहर में मॉब लिंचिंग से भी बड़ी घटना,शराब कारोबारियों ने कर्मियों के साथ की अमानवीय हरकत,वीडियो वायरल

locationमुरादाबादPublished: Aug 24, 2018 01:02:51 pm

Submitted by:

jai prakash

एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें बंद कमरे में तीन युवकों को नग्न कर एक दूसरे से पिटवाया जा रहा है।

moradabad

इस शहर में मॉब लिंचिंग से भी बड़ी घटना,शराब कारोबारियों ने कर्मियों के साथ की अमानवीय हरकत,वीडियो वायरल

मुरादाबाद: जनपद में इन दिनों तमाम सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें बंद कमरे में तीन युवकों को नग्न कर एक दूसरे से पिटवाया जा रहा है। वीडियो के साथ दावा किया जा रहा है कि ये शहर के शराब कारोबारी के आदमियों ने तीन युवकों के साथ ये अमानवीय हरकत की है और फिर वायरल कर दिया। फ़िलहाल तीनों युवक जेल में बताये जा रहे हैं। जिन्हें सिविल लाइन पुलिस ने चोरी के आरोप में जेल भेजा था। लेकिन इस वीडियो को लेकर तीनों पीड़ित के परिवार वाले जब मुख्यमंत्री के दरबार में पहुंचे तो पुलिस के आला अधिकारीयों की नींद टूटी। जिस पर आई जी विनोद कुमार सिंह ने मामला दर्ज कर कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

योगी की सड़कों के गड्ढों में इतना पानी कि किसानों ने यहां बो दिया धान

आई जी बोले होगी कार्यवाही

आई जी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि उनके संज्ञान में ये मामला आया तो उन्होंने सिविल लाइन पुलिस से मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि किसी को भी कानून अपने हाथ में लेने की इजाजत नहीं है। जांच कर सख्त कार्यवाही होगी।

Breaking- सड़क पार कर रहा ऑयल टैंकर पानी में बहा, चार लोगों ने ऐसे बचाई जान- देखें वीडियो

दस दिन पुराना है वीडियो

बताया जा रहा है यह वीडियो लगभग 10 दिन पुराना है कहा जा रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहे हैं। यह तीनो लोग मुरादाबाद के रहने वाले हैं जो एक देसी शराब के ठेके पर काम करते थे। देसी शराब के ठेके के संचालक द्वारा इन पर अवैध शराब बेचने का इल्जाम लगाकर इनको बेरहमी से एक दूसरे से नग्न करके पिटवाया गया था। जिसके बाद सिविल लाइन पुलिस ने तीनों को जेल भी भेज दिया।

छात्र ने चुपके से इस हाल में बना ली टीचर की वीडियो तो अचानक पड़ गर्इ अध्यापिका की नजर आैर फिर…

वीडियो हो गया वायरल

लेकिन पिटाई का वीडियो वहां पर खड़े कुछ लोगों ने बना लिया था और उसे वायरल कर दिया। किसी तरह पिटाई का वीडियो वायरल हुआ तो तीनो पीड़ितों में से एक प्रमोद शुक्ल की पत्नी अपनी शिकायत लेकर थाने पहुची। परंतु पीड़ित की पत्नी का आरोप है कि थाने से उसे भगा दिया गया। फिलहाल इस पूरे वीडियो का मामला प्रकाश में आने के बाद बड़े अधिकारियों के आदेश पर 4 लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

 

 

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो