Weather Update: दिन में तेज धूप खिलने से लोगों को मिली ठंड से राहत, शनिवार को बारिश और ओलों की चेतावनी

Highlights
-शनिवार को हो सकती है बारिश
-दो दिन की दी गयी थी चेतावनी
-कुछ जगह हुई थी बूंदाबांदी

By: jai prakash

Published: 03 Jan 2020, 06:55 PM IST

मुरादाबाद: नए साल पर मौसम ने लोगों को कड़कड़ाती ठंड से राहत मिली है, लेकिन मौसम विभाग ने एक बार फिर बारिश और ओलों को लेकर चेतावनी जारी की है। जिसमें जनपद के साथ-साथ वेस्ट यूपी के कई जिलों में गरज के साथ बारिश हो सकती है। चूंकि ये चेतावनी तीन और चार जनवरी के लिए थी तो ठाकुरद्वारा में थोड़ी बहुत बूंदाबांदी हुई, जबकि शुक्रवार को पूरे दिन धूप खिली रही। लेकिन शनिवार को स्थानीय मौसम विभाग ने बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है।

घूमने गए NRI परिवार की गाड़ी के सामने आ गए गुलदार, इसके बाद दिखा खौफनाक मंजर, देखें वीडियो

होगी बारिश
स्थानीय मौसम विभाग प्रभारी निसार अहमद ने बताया कि तीन और चार जनवरी को बारिश और ओलों की चेतावनी जारी की गयी थी। कुछ जगह हल्की बूंदाबांदी हुई है। शनिवार को तेज बारिश हो सकती। जिसके बाद मौसम में इतनी ठंडक नहीं पड़ेगी। दिन में धूप निकलने से तापमान में बढ़ोत्तरी दर्ज की गयी है।शुक्रवार को अधिकतम पारा 17 डिग्री और न्यूनतम पारा 8 डिग्री रहा। धीरे-धीरे इसमें और सुधार होगा।

Person Of The Week : CAA के विरोध में प्रदर्शन के बीच सीधे देवबंद पहुंचे थे यह अफसर

स्कूल बंद करने पड़े थे
यहां बता दें कि दिसम्बर के दूसरे सप्ताह से पूरे वेस्ट यूपी में सर्दी का सितम जारी रहा। शीत लहर और कोहरे के चलते जनजीवन पूरी तरह प्रभावित रहा। यही नहीं लगभग सभी स्कूलों में अवकाश भी करने पड़ गए। कुछ स्कूल आज से कुछ खुल गए हैं, जबकि कुछ स्कूल अब सोमवार से यथावत खुलेंगे।

Show More
jai prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned