मौसम का कहर: अगले दो दिन बारिश की चेतावनी, एक बार फिर बढ़ सकती हैं स्कूलों की छुट्टियां

Highlights
-अगले दो दिन है बारिश की संभावना
-बुधवार को दिन भर बादल बनते रहे
-पिछले तीन सप्ताह से बंद हैं स्कूल
-मौसम के तेवर देखते हुए फिर बढ़ सकती हैं छुट्टियां

मुरादाबाद: मंगलवार को धूप खिलने के बाद बुधवार को एक बार फिर मौसम ने करवट बदली। बादलों और तेज ठंडी हवा के चलते एक तापमान में गिरावट के साथ ही लोगों को 24 घंटे के अंदर ही कड़ाके की ठंड का एहसास हो गया। वहीँ मौसम विभाग ने बुधवार और गुरूवार को बारिश की संभावना जताई है। अगर मौसम का यही हाल रहा तो गुरूवार से खुल रहे स्कूलों की छुट्टियां भी बढ़ाई जा सकती हैं।

ग्रामीणों को नौकरी में आरक्षण की उठी मांग, RTI से सामने आए लोगों के कई अधिकार

बन रहा है पश्चिमी विक्षोभ
स्थानीय मौसम अधिकारी निसार अहमद के मुताबिक पश्चिमी विक्षोभ बन रहा है। जिस कारण बादल जो बन रहे हैं उससे बुधवार और गुरुवार को बारिश के पूरे आसार हैं। यहीं नहीं कहीं कहीं ओले भी गिर सकते हैं। लिहाजा हाल फ़िलहाल ठंड से राहत मिलती नहीं दिख रही है। 17 जनवरी के बाद मौसम धीरे-धीरे सामान्य होने की उम्मीद है।

झगड़े के बाद पड़ोसी युवकों ने किशाेरी पर फेंका तेजाब, वारदात के बाद इलाके में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस- देखें वीडियाे

बंद हो सकते हैं स्कूल
यहां बता दें कि दिसम्बर के दूसरे सप्ताह से कड़ाके की ठंड का प्रकोप बना हुआ है। शीत लहर और गलन के चलते स्कूल-कॉलेज भी बंद हैं। 13 और 14 जनवरी को स्कूल एक बार फिर बंद कर दिए गए थे। जिसके बाद 16 जनवरी यानि गुरूवार से बदले हुए समय से स्कूल खुलने की सम्भावना है, लेकिन मौसम के तेवर यही रहे तो आठवीं तक के स्कूल एक बार फिर बंद किये जा सकते हैं।

Show More
jai prakash Desk/Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned