scriptपत्नी बोली पति नहीं शारीरिक रूप से फिट, मुझे नहीं रहना साथ | Wife blame to husband for during physical relation | Patrika News

पत्नी बोली पति नहीं शारीरिक रूप से फिट, मुझे नहीं रहना साथ

locationमुरादाबादPublished: Nov 10, 2019 04:08:13 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights

एक साल पहले हुई है शादी
पति है प्राइवेट यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर
दोनों को काउंसलिंग के लिए बुलाया गया

husband_wife_relation.jpg

मुरादाबाद: शहर के नारी उत्थान केंद्र पर पति-पत्नी के झगड़े अक्सर सुलझाए जाते हैं। वहीँ दोनों में अलग-अलग वजहों से विवाद सामने आते रहे हैं जो बहुत ही मामूली होते हैं। लेकिन इस बार जो मामला आया है उसने काउंसलरों के भी कान खड़े कर दिए हैं। जी हां एक महिला ने पति पर शारीरिक रूप से फिट न होने का आरोप लगाया है, जिस कारण अब वो पति से अलग रहना चाहती है। पति मेरठ में निजी यूनिवर्सिटी में असिस्टेंट प्रोफेसर है। वहीँ उसने खुद को फिट बताया है और अपना मेडिकल सर्टिफिकेट भी दिया है। फ़िलहाल काउंसलर दोनों को समझा रहे हैं।

आधा दर्जन दुकानों में लगी भीषण आग, 2 करोड़ का सामान जलकर खाक, देखें वीडियो

ये है मामला

 

जानकारी के मुताबिक थाना कांठ क्षेत्र की रहने वाली एमए पास युवती का निकाह एक साल पहले बिजनौर जिले के युवक से हुआ है। युवक मेरठ के मवाना रोड स्थित निजी इंजीनियरिंग यूनिवर्सिटी में असिस्टेंट प्रोफेसर है। शादी के बाद कुछ समय तक दोनों के बीच सब कुछ ठीकठाक रहा, लेकिन बाद में अनबन होने लगी। इस बीच पति को छोड़कर पत्नी मायके में आकर रहने लगी। उसने मुरादाबाद एसएसपी को प्रार्थनापत्र देकर पति पर प्रताडऩा का आरोप लगाया। एसएसपी ने मामला नारी उत्थान केंद्र में भेज दिया। रविवार को नारी उत्थान केंद्र में काउंसलर एमपी सिंह ने दोनों पक्षों को बुलाकर काउंसिलिंग की।

Weather Alert: प्रदूषण के बाद अब पड़ेगी कड़ाके की ठंड, निकाल लें गर्म कपड़े

उठाया ये सवाल

नारी उत्थान केंद्र प्रभारी संध्या रावत ने बताया कि काउंसिलिंग के दौरान पत्नी ने असिस्टेंट प्रोफेसर के पुरुषार्थ पर सवाल खड़े कर दिए जबकि असिस्टेंट प्रोफेसर ने कहा कि वह प्रतिदिन बिजनौर से मेरठ आता-जाता है, इसलिए थकान हो जाती है। दोनों को समझाबुझा कर समझौता कराने का प्रयास किया गया लेकिन, सफलता नहीं मिली। काउंसलर एमपी सिंह ने बताया कि असिस्टेंट प्रोफेसर अपना मेडिकल परीक्षण कराएगा। युवती ने शर्त रखी है कि रिपोर्ट में सबकुछ ठीक होने पर ही वह उसके साथ जाएगी। विदाई की तारीख भी तय हो गई है। शर्त यह भी रखी है कि असिस्टेंट प्रोफेसर उसे अपने साथ मेरठ में रखेगा। पति अपना मेडिकल रिपोर्ट लेकर आया था लेकिन अभी तक पत्नी उसके साथ जाने को राजी नहीं हुई। दोनों में सुलह कराने की कोशिश की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो