scriptबीबी नं 2 ने पुलिस से की शिकायत,पचास साल का हैड मास्टर पति कर चुका सात शादियां | Wife complaint Headmaster had been done seven marriage | Patrika News

बीबी नं 2 ने पुलिस से की शिकायत,पचास साल का हैड मास्टर पति कर चुका सात शादियां

locationमुरादाबादPublished: Dec 25, 2018 05:08:09 pm

Submitted by:

jai prakash

जब शिकायत पुलिस से की तो न पुलिस बल्कि जिसने भी सुना वो हैरान रह गया।

moradabad

बीबी नं 2 ने पुलिस से की शिकायत,पचास साल का हैड मास्टर पति कर चुका सात शादियां

मुरादाबाद: जनपद में तैनात महिला कांस्टेबल ने अपने पचास वर्षीय पति की करतूत की जब शिकायत पुलिस से की तो न पुलिस बल्कि जिसने भी सुना वो हैरान रह गया। बरेली में तैनात हेड मास्टर पति अब तक सात शादियां कर चुका है। पत्नी की इस शिकायत के बाद मामला बरेली ट्रान्सफर कर दिया गया है। वहीँ ये पूरे महकमे में चर्चा का विषय भी बन चुका है। उधर पत्नी ने पति के साथ रहने से मना कर दिया और अपने बच्चों का खर्चा मांगा है।

धार दिए हुए तीन लाख रुपये लेने गर्इ महिला हुर्इ लापता, परिजनों ने उठाया ये कदम-देखें वीडियो

25 साल पहले हुई थी शादी

महिला कांस्टेबल की शादी बरेली के नवाब गंज थाना क्षेत्र के प्राथमिक स्कूल में तैनात हेडमास्टर से हुई थी। 25 साल पहले यह हेडमास्टर की दूसरी शादी थी। पहली पत्‍‌नी की मौत के बाद हेडमास्टर ने महिला कांस्टेबल से शादी की थी। महिला शादी के समय कांस्टेबल नहीं थी। एक बेटा होने के बाद उसे पुलिस में नौकरी मिली। अब महिला के दो बेटे हैं, जिनमें बड़े बेटे की उम्र 22 साल है।

VIDEO: फैक्ट्री में अचानक लगी,आठ मजदूर झुलसे हालत नाजुक

अब तक सात शादियां की

महिला कांस्टेबल ने मुरादाबाद के परिवार परामर्श केंद्र में शिकायत की, जिसमें बताया कि उसका पति बरेली में हेडमास्टर है, जो अब तक सात शादी कर चुका है। मामला बरेली से जुड़ा होने के बाद महिला कांस्टेबल की शिकायत को बरेली के महिला थाने में भेज दिया गया।

किशोरी को आग के हवाले करने वालों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क पर उतरे दलित समाज के लोग, यहां किया प्रदर्शन- देखें वीडियो

साथ रहने से इनकार

मुरादाबाद के महिला थाने में हेडमास्टर और महिला कांस्टेबल को बुलाया गया, जहां पर दोनों से महिला थाना प्रभारी लोकेश शरण ने बातचीत की। महिला कांस्टेबल ने हेडमास्टर की करतूत देखकर उनके साथ रहने से इन्कार कर दिया। महिला कांस्टेबल का कहना है कि उनके बच्चों की पढ़ाई चल रही है। वह हेडमास्टर की गंदी आदत का साया अपने बच्चों पर नहीं पड़ने देंगी। महिला कांस्टेबल ने हेडमास्टर से बच्चों की पढ़ाई का खर्च मांगा है। हेडमास्टर ने खर्च देने से इन्कार कर दिया है। इस पर दोनों को आगे की तारीख देखकर वापस कर दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो