बेकाबू कंटेनर ने पति-पत्नी को रौंदा, पत्नी की मौत, पति की हालत नाजुक

बेकाबू कंटेनर ने पति-पत्नी को रौंदा, पत्नी की मौत, पति की हालत नाजुक

Jai Prakash | Updated: 30 Aug 2019, 10:10:31 PM (IST) Moradabad, Moradabad, Uttar Pradesh, India

मुख्य बातें

  • कुन्दरकी थाना क्षेत्र में हुआ हादसा
  • पति-पत्नी दवा लेकर लौट रहे थे
  • परिवार में मच गया कोहराम

मुरादाबाद: कुंदरकी थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में बाइक सवार महिला की मौत हो गई जबकि उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर रूप से घायल हालत में युवक को कुंदरकी पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जबकि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना की जानकारी मिलने पर दंपति के परिजन भी जिला अस्पताल पहुंच गए।

यूपी के सहारनपुर में पकड़ी गई नकली करेंसी, एक गिरफ्तार

हादसे का शिकार हुई शबाना नागफनी थाना क्षेत्र के मोहल्ला बावरिया निवासी मोहम्मद आलम की पत्नी है। इलेक्ट्रिशियन का काम करने वाले 42 वर्षीय मोहम्मद आलम अपनी पत्नी की दवाई लेने कुंदरकी गए थे। वापस लौटते समय नानपुर गांव के पास कंटेनर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में शबाना की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मोहम्मद आलम गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर पहुंची डायल 100 पुलिस ने मोहम्मद आलम को जिला अस्पताल पहुंचाया जबकि शबाना के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned