scriptटॉयलेट में पति ने कर दी ऐसी हरकत, पत्नी ने मांग लिया तलाक | Wife demand divorce for her husband due to bad behave | Patrika News

टॉयलेट में पति ने कर दी ऐसी हरकत, पत्नी ने मांग लिया तलाक

locationमुरादाबादPublished: Jul 23, 2019 06:33:11 am

Submitted by:

jai prakash

मुख्य बातें

दो महीने पहले हुई थी शादी
विदा कराकर ले जा रहा था ,बस स्टैंड के टॉयलेट में कर दी हरकत
पत्नी बोली साथ रहने लायक नहीं व्यक्ति

moradabad

टॉयलेट में पति ने कर दी ऐसी हरकत, पत्नी ने मांग लिया तलाक

मुरादाबाद: शहर के पाकबड़ा थाना क्षेत्र में एक महिला ने शादी के दो महीने बाद ही पति से तलाक मांग लिया है। जिसके बाद दोनों के घरवालों में हडकंप मच गया। मामला परिवारों की पंचायत के बाद थाने तक पहुंचा लेकिन बात नहीं बनी। महिला डटी रही कि ये व्यक्ति साथ रहने लायक नहीं है। पुलिस में की गयी शिकायत के मुताबित मायके से विदा कराकर ले जा रहे पति ने बस स्टैंड के शौचालय में पत्नी से गलत हरकत कर दी। जिससे पत्नी बेहद नाराज हुई और उसने स्टैंड पर ही अपने परिजनों को बुला लिया और वहीँ से वापस चली गयी।

यूपी के सरकारी जिला अस्पताल में हुआ बुजुर्ग महिला के कूल्हे का सफल प्रत्यारोपण

टॉयलेट में कर दी हरकत
जानकारी के मुताबिक करीब दो माह पहले पाकबड़ा कस्बे की एक युवती की शादी गजरौला के युवक से हुई थी। परिजनों ने धूमधाम से साथ बेटी को विदा किया था। ससुराल में पहली ही रात में पति की हरकतों ने युवती को तनाव डाल दिया। किसी तरह ससुराल में रहकर वह मायके चली आई। छह दिन पति फिर से विदा कराने आ गए। रास्ते में बस स्टैंड पर वह टॉयलेट गई तो पति भी वहां पहुंच गया। वहां उसने विरोध के बावजूद गलत हरकत कर दी। वहीँ पर युवती ने अपने परिवार वालों को बुला लिया और मायके चली आई। इतना ही नहीं युवती ने पति से अलग होने के लिए एसएसपी को प्रार्थना पत्र दे दिया।

इस तेजतर्रार IAS ऑफिसर ने कसा आजम खान पर शिकंजा, प्रदेश के अन्य अधिकारी भी कर रहे तारीफ

साथ रहने लायक नहीं पति

दोनों का मामला परिवार परामर्श केंद्र यानि नारी उत्थान केंद्र पहुंचा। पति ने वहां माफी मांगी। कहने लगा फिर कभी ऐसी हरकत नहीं करूंगा। तुमसे अलग नहीं रह सकता हूं, लेकिन युवती ने एक नहीं सुनी। सोमवार को वह तलाक के पेपर लेकर ही नारी उत्थान केंद्र पहुंची। कहने लगी मेरा दहेज का सामान वापस दिला दो। इस पर पति भी सहमत हो गया। नारी उत्थान केंद्र की प्रभारी संध्या रावत ने बताया कि युवती किसी भी हाल में पति के साथ रहने को तैयार नहीं थी। उसका कहना था कि यह व्यक्ति साथ रहने लायक नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो