scriptपत्नी ने पति से कहा- दोनों बच्चों को संभाल लेना और हमेशा के लिए छोड़ गई | Wife go away with lover after rejecting husband and children | Patrika News

पत्नी ने पति से कहा- दोनों बच्चों को संभाल लेना और हमेशा के लिए छोड़ गई

locationमुरादाबादPublished: Jan 20, 2020 12:48:57 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- मुरादाबाद स्थित नारी उत्थान केंद्र का मामला- काउंसलर्स के समझाने पर पत्नी ने किया हंगामा- पति और बच्चों को ठुकराकर प्रेमी के साथ चली गई पत्नी

mbd.jpg
मुरादाबाद. जिले में पति-पत्नी और वो का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पति की शिकायत पर एक महिला को पुलिस नारी उत्थान केंद्र लेकर पहुंची थी। नारी उत्थान केंद्र में जब काउंसलरों ने महिला को समझाते हुए पति के साथ जाने की बात कही तो उसने हंगामा कर दिया। इस दौरान महिला ने पति से साफ-साफ कह दिया कि मुझे तुम्हारे साथ नहीं रहना है। तुम बच्चों को संभाल लेना, मुझे तो अपने प्रेमी के साथ रहना है। इसके बाद महिला प्रेमी के साथ चली गई।
यह भी पढ़ें

अजब-गजब: एक पति की दो पत्नियां, रातों को बांटकर किया समझौता

दरअसल, यह मामला मुरादाबाद जिले के कुंदरकी थाना क्षेत्र का है। यहां के रहने वाले एक गांव के व्यक्ति की पत्नी चाऊ की बस्ती में अपने प्रेमी के साथ पिछले कई माह से रह रही है। महिला के दो 9 और 7 साल के बच्चे भी हैैं, जो उसके पति के पास ही रहते हैं। बताया जा रहा है कि पति ने अपना घर बसाने के लिए एसएसपी से शिकायत करते हुए पत्नी के प्रेमी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़ित पति का आरोप है कि उक्त युवक ने मेरी पत्नी को बंधक बना रखा है।
एसएसपी के आदेश पर इस मामले को नारी उत्थान केंद्र भेज दिया गया था। नारी उत्थान केंद्र ने मामले में समझौता कराने के लिए रविवार को पति-पत्नी समेत प्रेमी को बुलाया था। इस दौरान काउंसलर्स ने महिला को समझाते हुए पति के साथ जाने के लिए कहा, लेकिन वह इसके लिए तैयार नहीं हुई। काउंसलर्स ने दोनों पक्षों के बीच वार्ता भी कराई, लेकिन बात नहीं बन सकी। इस संबंध में नारी उत्थान केंद्र प्रभारी संध्या रावत ने बताया कि समझाने पर महिला ने हंगामा कर दिया था। इस दौरान महिला की मां ने भी समझाने का प्रयास किया। महिला किसी की बात मानने को तैयार नहीं थी। फिलहाल वह अपने प्रेमी के साथ ही चली गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो