जब खुला बोरा तो सामने आया प्यार में पागल पत्नी का खौफनाक राज, वीडियो देख सहम जाएंगे आप

इस पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति का जो हाल किया है वह देखकर पूरे इलाके में हड़कंप

By: pallavi kumari

Published: 12 Nov 2017, 02:17 PM IST

मुरादाबाद: जनपद के मैनाठेर थाना क्षेत्र में महमूदपुर माफी में एक ऐसी घटना देखने को मिली है, जिसको जानकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे। जी हां, यहां एक महिला प्यार में इस कदर पागल हो गई कि उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की गला घोटकर बेहरहमी से हत्या कर दी है। हत्या के बाद प्रेमी ने पति के शव को बोरे में भरकर फेंक दिया। पुलिस ने प्रेमी की निशानदेही पर मझोला के ट्रांसपोर्ट नगर के नाले से शनिवार को शव बरामद कर लिया। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। वही उधर महिला की करतूत से परिजन शर्मसार हो गए हैं।

मैनाठेर थानाक्षेत्र महमूदपुर माफी निवासी नारायण (40) मजदूर था। परिवार में पत्नी प्रेमवती और एक बेटा व बेटी है। वह छह भाइयों में सबसे छोटा था। नारायण पांच नवंबर से अचानक लापता था। परिजनों ने थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। परिजन छह दिन से उसकी तलाश में लगे थे। यही नहीं आरोपी पत्नी भी उनके साथ पति को तलाश करने का ड्रामा कर रही थी। इसी बीच परिजनों को पत्नी प्रेमवती पर शक हुआ। उन्होंने पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज करा दिया।

वीडियो देखने के लिए यहां किल्क करें- https://youtu.be/xdYN4GPGEOg

 

crime news

पुलिस ने प्रेमवती को हिरासत में लिया। उसने प्रेमी का नाम बता दिया। शनिवार को पुलिस ने प्रेमी पाकबड़ा निवासी राजकुमार को हिरासत में लिया। उसने पुलिस को बताया कि पांच नवंबर को प्रेमवती ने फोन करके घर बुलाया था। महिला ने उसको कमरे में छिपा दिया। नारायण घर आया तो दोनों ने उसका गला दबा दिया। इससे उसकी मौत हो गई। हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने की योजना बनाई।

वीडियो देखने के लिए यहां किल्क करें- https://youtu.be/Zv_pOyw9Am4

राजकुमार शव को रजाई में लपेटकर बाहर ले गया। इसके बाद शव बोरी में भर लिया। सब्जी बताकर एक डीसीएम में रख लिया। इसके बाद आरटीओ ऑफिस पर उतर गया। उसने मौका पाकर शव को नाले में डाल दिया। इसके बाद वह भाग गया। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर मझोला के ट्रांसपोर्ट नगर स्थित नाले से नारायण का शव बरामद किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि महिला और उसके प्रेमी के खिलाफ दर्ज अपहरण का मुकदमा हत्या में तरमीम कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

एसपी देहात उदय शंकर ने बताया की महिला ने अपने प्रेमी व् अन्य के व्यक्ति के साथ मिलकर नारायण की ह्त्या की थी,जबकि शव को आरटीओ ऑफिस के पास फेंक दिया था। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।इन्हें जेल भेजने की तैयारी की जा रही है ।

Show More
pallavi kumari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned