पत्नी मायके गई तो पति ने उठाया खौफनाक कदम

पत्नी मायके गई तो पति ने उठाया खौफनाक कदम
Husband-wife fight

sandeep tomar | Publish: Dec, 08 2016 04:02:00 PM (IST) Moradabad, Uttar Pradesh, India

झगड़ कर पत्नी मायके गई तो युवक ने कुछ ऐसा कर डाला जो किसी ने सोचा भी था

मुरादाबाद। कुन्दरकी थाना क्षेत्र में एक सनसनी खेज मामला सामने आया है. झगड़ कर पत्नी के मायके जाने पर एक व्यक्ति ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. दरअसल यहां सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में चालक के पद पर तैनात एक युवक ने पत्नी से झगड़ा होने पर जहर खा लिया। युवक की हालत बिगड़ने पर परिजनों ने उसे उपचार के लिये निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान चालक ने दम तोड़ दिया। चालक की मौत से उसके परिवार में कोहराम मच गया है।

पूजा संग हुई थी शादी

अस्पताल स्टाफ की सूचना पर संबंधित थाना पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। कुंदरकी थाना क्षेत्रा के गांव पफरीदी निवासी बंटी कुमार पुत्रा विनोद जिसकी नौ माह पूर्व भगतपुर थाना क्षेत्रा के गांव बिलावाला निवासी पूजा देवी के साथ शादी हुई थी। पूजा छह माह की गर्भवती है। आठ दिन पूर्व पति से झगड़ा होने पर पत्नी अपने मायके चली गयी थी।

हुआ था झगड़ा

बंटी कुंदरकी के सरकारी अस्पताल में चालक है और वह अस्पताल कैम्पस में ही पत्नी के साथ रहता था। जबकि उसकी मां प्रभा देवी, भाई जितेन्द्र, अजय दो बहनें शोभा और मोनिका गांव में ही रहती है। पत्नी के मायके जाने पर चालक बंटी ससुराल गया और पत्नी को घर चलने को कहा मगर पत्नी ने वापस आने से मना कर दिया और इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया।

अस्पताल में मौत


घर आकर बंटी ने जहर खा लिया उसकी हालत बिगड़ने पर जब परिजनों को उसके जहर खाने की जानकारी लगी तो वह दंग रह गये। आनन—फानन में चालक को उपचार के लिये कॉसमॉस अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। चालक की मौत से उसके परिवार में कोहराम मच गया है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned