महिलाओं ने चप्पलों से की लाइन तोड़ने वालों की धुनाई, देखिए वीडियो

 महिलाओं ने चप्पलों से की लाइन तोड़ने वालों की धुनाई, देखिए वीडियो
police

जब कुछ लोगों ने बैंक की लाइन तोड़ी तो महिलाअों को गुस्सा आ गया

बिजनौर। केंद्र सरकार के नोटबंदी के फैसले के बाद अब अलग—अलग जगहों से बैंक में मारपीट की खबरें आम हो चली हैं। मंगलवार को बिजनौर जिले के नहटौर के ओरिएण्टल बैंक आफ कॉमर्स में पैसे निकालने के लिए भीड़ जमा थी। आरोप है कि पुलिस वाले पहचान वालों को बैंक में जाने दे रहे थे और अन्य लोगों को रोका जा रहा था। इससे गुस्साई महिलाओं ने पुलिस वालों की चप्पलों से पिटाई कर डाली। नाराज महिलाओं ने बैंक में जमकर हंगामा किया। साथ ही पुलिस ने  मौके पर पहुंचकर महिलाओं को समझा बुझाकर घर भेज दिया।



नोटबंदी के 47 दिन बीत जाने के बाद से अब जनता का गुस्सा दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है। वहीं, बैंकों से रुपया न मिलने पर अब लोगों के सब्र का बांध भी टूट रहा है। इसी मामले को लेकर नहटौर इलाके के फुलसंदा की ओरिएण्टल बैंक आॅफ कामर्स शाखा में रुपये न मिलने से नाराज महिलाओं ने जमकर हंगामा किया। महिलाओं का आरोप था कि बैंक में तैनात पुलिसकर्मी केवल अपनी पहचान वालों को ही बैंक के भीतर भेज रहा था। घंटों लाइन में लगने के बाद जब सब्र का बांध टूट गया तो महिलाओं ने पुलिस वाले की चप्पल से पिटाई शुरु कर दी।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned