script

सौतेली मां ने दस साल की बेटी को गला घोंटकर मारा, उसके बाद जो किया,जानकर उड़ जाएंगे होश

locationमुरादाबादPublished: May 17, 2019 09:31:01 am

Submitted by:

jai prakash

-बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया
-पूरे मामले की जांच के आदेश दिए।

moradabad

सौतेली मां ने दस साल की बेटी को गला घोंटकर मारा, उसके बाद जो किया,जानकर उड़ जाएंगे होश

मुरादाबाद: जनपद के भोजपुर थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें एक महिला पर अपनी दस साल की सौतेली बेटी को गला घोंटकर मारने का आरोप लगा है। ये आरोप इसलिए भी पुख्ता हो रहा है क्यूंकि आरोपी महिला घर में लाश बंद कर ताला लगाकर फरार हो गयी। ग्रामीणों ने भाग रही महिला को पडोसी गांव से पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। सूचना पर देर रात एसपी देहात उदय शंकर सिंह भी मौके पर पहुंचे उन्होंने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। साथ ही पूरे मामले की जांच के आदेश दिए।

VIDEO: इस मामले में जेल से बाहर आए भीम आर्मी जिलाध्यक्ष ने अपनी रिहाई पर जताई नाखुशी

दस महीने पहले की थी शादी

जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के गांव महमूदपुर तिग्कारी निवासी कलुआ की छोटी बेटी गुलसमा की हत्या की खबर आई। कलुआ के पांच बच्चे हैं । दो साल पहले उसकी पत्नी की मौत हो गयी। तो करीब दस महीने पहले उसने कोलकाता निवासी नसीम जहां से दूसरी शादी कर ली। गुरूवार शाम को जब कलुआ मजदूरी से नहीं लौटा था तो नसीम जहां ने गुलसमा का गला घोंटकर मार दिया और शव लिहाफ में छुपा कर घर में ताला लगाकर भाग गयी।

Video: दिल्ली-लखनऊ हाइवे पर चलती कार बनी आग का गोला, तीन दोस्तों ने ऐसे बचाई जान

ग्रामीणों ने पकड़ा
जब शाम को कलुआ घर पहुंचा तो बाहर से दरवाजा बंद था, उसने ग्रामीणों की मदद से दरवाजा खोला तो अंदर शव देखकर सभी के होश उड़ गए। फौरन ही पुलिस को सूचना दी। जबकि ग्रामीणों ने भाग रही नसीम जहां को पड़ोस के गांव से पकड लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

गलगोटिया यूनिवर्सिटी की तेज रफ्तार वैन डिवाइडर से टकराकर पलटी, 10 छात्र घायल

पोस्टमार्टम को भेजा शव
परिजनों के मुताबिक नसीम जहां पहली पत्नी के बच्चों से चिढती थी और आये दिन घर में इसी बात को लेकर झगड़ा भी होता था। लेकिन नसीम जहां इस हद तक चली जाएगी किसी को अंदाजा नहीं था। मौके पर पहुंचे एसपी देहात उदय शंकर सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। जो भी शिकायत परिजन करायेंगे उसके आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो