scriptMoradabad : कुश्ती के अखाड़े में चली गई पहलवान की जान, जानें- ऐसा क्या हुआ | wrestler death in ring in moradabad | Patrika News

Moradabad : कुश्ती के अखाड़े में चली गई पहलवान की जान, जानें- ऐसा क्या हुआ

locationमुरादाबादPublished: Sep 09, 2021 07:36:35 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

Moradabad में एक दंगल के दौरान पहलवान की गर्दन टूट गई, अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है

wrestler death in ring in moradabad
मुरादाबाद. Moradabad जनपद के ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र के फरीदपुर गांव के मेले में दंगल का आयोजन किया गया था। कुश्ती प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए उत्तराखंड के अलावा प्रदेश के प्रदेश के कई जिलों से पहलवान आये थे। कुश्ती के दौरान एक पहलवान की गर्दन टूट जाती है और चंद मिनट बाद ही पहलवान वहीं दम तोड़ देता है। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। हालांकि, पुलिस अधिकारी ऐसी किसी घटना की जानकारी से इनकार कर रहे हैं।
वायरल वीडियो में कुश्ती के मुकाबले के लिए उत्तराखंड के काशीपुर निवासी महेश और स्थानीय पहलवान साजिद दंगल के मैदान में आमने-सामने दिखाई दे रहे हैं। पहले ही दांव में साजिद पहलवान महेश को उठाकर गर्दन के बल जमीन पर पटक देता है। लोग तालियां बजाने लगते हैं। इस दौरान महेश जमीन पर पड़ा रहता है। साजिद जोर-जोर से उसकी गर्दन हिलाता है और कुछ हरकत नहीं होने पर वह अलग हट जाता है।
photo_2021-09-09_18-29-56.jpg
बिना प्रशासन की अनुमति के दंगल का आयोजन
मौके पर मौजूद लोग भी महेश को उठाने का प्रयास करते हैं। गर्दन सही करने की कोशिश करते भी दिखाई देते हैं लेकिन, वह टस से मस नहीं होता। महेश की मौत गर्दन टूटने से हुई या फिर कोई और वजह, इस बारे में पुलिस को सूचना नहीं दी गई है। हादसे के बाद मृतक महेश के शव को अपने साथ ले गये। घटना के 7 दिन बाद वायरल हो रहे वीडियो पर पुलिस अधिकारी का कहना है उन्हें घटना की कोई जानकारी नहीं। शिकायत आने के बाद जांच कराई जाएगी। यह भी बताया गया है कि इस दंगल का आयोजन बिना प्रशासन की अनुमति से किया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो