scriptगर्लफ्रेंड के महंगे शौक पूरा करने के लिए युवक ने किए ऐसे काम कि पहुंच गया जेल | youths mobile snatching to impress girlfriend | Patrika News

गर्लफ्रेंड के महंगे शौक पूरा करने के लिए युवक ने किए ऐसे काम कि पहुंच गया जेल

locationमुरादाबादPublished: Jun 01, 2019 05:02:49 pm

Submitted by:

lokesh verma

गर्लफ्रेंड की डिमांड पूरी करने के लिए महिलाओं को ही बनाता था शिकार
गैंग में शामिल युवकों की उम्र महज 18 से 20 साल
पहली बार गिरफ्त में आया आरोपी तो खुला राज

moradabad

गर्लफ्रेंड के महंगे शौक पूरा करने के लिए युवक ने किए ऐसे काम कि पहुंच गया जेल

मुरादाबाद. पुलिस ने 18 से 20 साल के तीन युवाओं के एक ऐसे गैंग का सनसनीखेज का खुलासा किया है, जो गर्लफ्रेंड के महंगे शोक को पूरा करने के लिए अपराधिक वारदातों को अंजाम देता था। पुलिस गिरफ्त में आए इस गैंग के एक सदस्य अमित ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड अक्सर महंगे मोबाइल फोन की डिमांड करती है। इसलिए वह अपने दो साथियों के साथ सड़क से गुजर रही महिलाओं से मोबाइल और चेन स्नैचिंग की कई वारदातों को अंजाम देता है। फिलहाल पुलिस ने अमित और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव में बड़ी जीत दर्ज करने के बाद आजम खान देंगे ‘इस्तीफा’

दरअसल, थाना पाकबड़ा पुलिस को सूचना मिली थी कि बाइक सवार तीन युवक एक महिला महताब जहां पत्‍‌नी नाजिम निवासी ज्यारत वाली मस्जिद से पर्स छीनकर ले गए हैं। पीडि़ता की शिकायत पर मझोला पुलिस ने केस दर्ज करते हुए पड़ताल शुरू की। इसी बीच उपनिरीक्षक नरेन्द्र कुमार को मुखबिर से सूचना मिली कि चिडिय़ा टोला का रहने वाला एक युवक मोबाइल बेचने की फिराक में है। सूचना मिलते ही नरेन्द्र कुमार ने मौके से चिडिय़ा टोला के रहने वाले विष्णु ठाकुर पुत्र सुरेन्द्र सिंह व केशव पुत्र त्रिलोचन को दबोच लिया। पुलिस ने जब उनसे सख्ताई से पूछताछ की तो उन्होंने स्नैचिंग का जुर्म कबूल करते हुए गिरोह के मुखिया अमित कश्यप पुत्र अमरपाल का नाम भी बताया।
यह भी पढ़ें

मुन्ना बजरंगी के हत्यारोपी सुनील राठी को लेकर जा रही पुलिस के काफिले में घुसी कई स्कॉर्पियो, अधिकारियों के फूले हाथ-पांव

moradabad
इसके बाद पुलिस ने अमित को भी गिरफ्तार कर लिया। जब पुलिस ने अमित के साथ अन्या दोनों आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वह मोबाइल, चेन स्नैचिंग और पर्स लूटने में माहिर हैं। वह इस तरह की कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं, लेकिन आज तक उनके खिलाफ कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। अमित ने बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड को महंगे मोबाइल रखने का शोक है। उसकी इसी डिमांड को पूरा करने के लिए वह आए दिन सड़क पर चलते हुए मोबाइल पर बात करने वाली महिलाओं के मोबाइल छीन लेता है।
यह भी पढ़ें

लड़की ने घरवालों के खिलाफ प्रेमी से कर ली शादी, लेकिन जब घर पहुंची तो हुआ कुछ ऐसा की पुलिस से मांगी मदद

पुलिस तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक के अलावा महिला का पर्स भी बरामद कर लिया है। साथ ही आरोपियों के कब्जे से लूटे गए पांच मोबाइल बरामद किए गए हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी महिलाओं को ही अपना निशाना बनाते थे और बाइक से घटना को अंजाम देकर भूमिगत हो जाते थे। फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों को जेल भेज दिया है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

ट्रेंडिंग वीडियो