script15 लोग खेल रहे थे लाखों का जुआ, 11 जुआरी पकड़े | 15 people, playing, millions, gamble, caught, morena news in hindi, mo | Patrika News

15 लोग खेल रहे थे लाखों का जुआ, 11 जुआरी पकड़े

locationमोरेनाPublished: Oct 27, 2020 12:16:50 am

Submitted by:

rishi jaiswal

छप्पर में चल रहा था 22.65 लाख का जुआ, पुलिस ने दी अंतररा’यीय जुआ के फड़ पर दबिश

15 लोग खेल रहे थे लाखों का जुआ, 11 जुआरी पकड़े

15 लोग खेल रहे थे लाखों का जुआ, 11 जुआरी पकड़े

मुरैना. सिविल लाइन थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर से जौरा रोड पर संचालित अंतररा’यीय जुआ के फड़ पर दबिश देकर 11 जुआरी गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 22.65 लाख रुपए व बीस मोबाइल जब्त किए हैं।
पुलिस को सूचना मिली कि शहनाई गार्डन के सामने एक मकान के पीछे स्थित छप्पड़ में जुए के बड़ा फड़ संचालित किया जा रहा है। पुलिस ने मौके पर दबिश देकर देखा कि 10-15 लोग जुआ खेल रहे थे। पुलिस ने मौके से 11 जुआरी गिरफ्तार किए है। उनमें आगरा यूपी, धौलपुर, बाड़ी, बसेड़ी राजस्थान, ग्वालियर, दतिया के आरोपी हैं सिर्फ एक आरोपी राजेश कुमार वैश्य निवासी फाटक बाहर मुरैना का शामिल था। अन्य सभी आरोपी बाहर के रहने वाले हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।
सुबह पकड़ा जुआ और देर शाम किया खुलासा

सिविल लाइन थाना पुलिस ने सोमवार सुबह जुआ पकड़ा। परंतु दुकान सजाने में देर शाम हो गई। नोट गिनने के लिए मशीन भी आई फिर भी इतना समय लग गया। जुआ का खुलासा मीडिया के समक्ष किया परंतु पुलिस आरोपियों के नाम ओपन नहीं कर सकी।
जुआरी के नाम एफआइआर के बाद मिल जाएंगे अभी एफआइआर हो रही है। आरोपी आगरा, ग्वालियर, धौलपुर, दतिया और बाड़ी बसेड़ी के हैं लोकल का सिर्फ एक ही आरोपी है।

विनय यादव, थाना प्रभारी, सिविल लाइन
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो