scriptशादी के बाद ससुराल से पहली बार मायके आई युवती से की घिनौनी हरकत | 18 year old girl raped by father and uncle in morena | Patrika News

शादी के बाद ससुराल से पहली बार मायके आई युवती से की घिनौनी हरकत

locationमोरेनाPublished: Feb 11, 2020 01:55:28 pm

Submitted by:

monu sahu

नवविवाहिता से चाचा और फूफा ने की छेड़छाड़, पुलिस जांच में जुटी

18 year old girl raped by father and uncle in morena

शादी के बाद ससुराल से पहली बार मायके आई युवती से की घिनौनी हरकत

मुरैना। शहर में ससुराल से पहली बार मायके आई नवविवाहिता ने चाचा और फूफा पर छेडख़ानी और सौतेले पिता पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। घटना चार पांच दिन पुरानी है। साथ ही पीडि़ता खुद को नाबालिग भी बता रही है। उसने जो घटनाक्रम बताया है उसे सुनकर पिता पर दुष्कर्म चाचा और फूफा पर छेडख़ानी का केस दर्ज किया है। पीडि़ता ने पुलिस को बताया उसके पिता का कुछ समय पहले निधन हो चुका है।
पहले पति और अब बच्चे ने छोड़ा साथ, रोते हुए मां बोली अब कौन मागेंगा चॉकलेट के पैसे

मां मजदूरी कर गुजर बसर करती है। पिता के निधन के बाद मां ने स्टोन पार्क पर रहने वाले बल्लू से दूसरी शादी की है। कुछ दिन पहले उसकी शादी भी भितरवार में हुई। चार पांच दिन पहले ससुराल से मायके आई थी। सुबह माता-पिता मजदूरी पर चले गए। तब चाचा छोटू और फूफा मुकेश घर आए। उसे अकेला देखा तो छेडख़ानी की। उसने विरोध किया मदद के लिए शोर मचाया तो धमकी देकर भाग गए। शाम को माता-पिता घर लौटे तो उन्हें घटना बताई।
तीन दोस्तों के बीच आ गई थी एक शादीशुदा प्रेमिका, सगाई से चंद घंटे पहले मिली लाश

तब पिता ने उसकी पैरवी की। भरोसा दिलाया कि वह दोनों को शंट करेगा फिर कभी ऐसी हरकत नहीं करेंगे। दूसरे दिन पिता और मां सुबह काम पर गए। थोड़ी देर बाद पिता लौट आया और उसके साथ जबरिया दुष्कर्म किया। मां को घटना बताई तो वह पुलिस के पास लेकर आई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो