scriptकांग्रेस नेता, पूर्व विधायक के भाई सहित 24 कोरोना पॉजीटिव | 24 Corona positive including Congress leader, brother of former MLA | Patrika News

कांग्रेस नेता, पूर्व विधायक के भाई सहित 24 कोरोना पॉजीटिव

locationमोरेनाPublished: Aug 06, 2020 10:10:28 pm

Submitted by:

Ashok Sharma

– दूसरी रिपोर्ट में पूर्व विधायक आए निगेटिव

कांग्रेस नेता, पूर्व विधायक के भाई सहित 24 कोरोना पॉजीटिव

कांग्रेस नेता, पूर्व विधायक के भाई सहित 24 कोरोना पॉजीटिव


मुरैना. गुरुवार को जीआरएमसी से आई ५४४ की रिपोर्ट में २१ कोरोना पॉजीटिव मिले हैं। उनमें से एक रिपीट हुआ है इसलिए संख्या बीस ही मानी गई है। वहीं एक ग्वालियर में सीबीनेट जांच मेंं पॉजीटिव आया और तीन पोर्टल पर पॉजीटिव मिले हैं। इस तरह पॉजीटिव की संख्या २४ तक पहुंच गई। पॉजीटिवों में कांग्रेस नेता पंकज उपाध्याय भी शामिल हैं। रिपोर्ट तो उनके माता पिता की भी हुई थी लेकिन वह निगेटिव आए हैं। वही पूर्व विधायक रघुराज कंषाना, हरिओम शर्मा दूसरी जांच रिपोर्ट में निगेटिव आए हैं। संक्रमितों में ११ मुरैना शहर और आधा दर्जन पोरसा के शामिल हैं। सूची में आए पॉजीटिवों में पूर्व पॉजीटिव आए व्यक्ति की पत्नी, महावीर पुरा निवासी पूर्व विधायक बलवीर डंडोतिया के बड़े भाई, सिग्नल बस्ती का मजदूर औश्र उसका बच्चा, जौरा वार्ड १८, पुरानी हाउसिंग बोर्ड, जीवाजी गंज, गणेश पुरा के दो, बडफ़रा अंबाह, आधा दर्जन पोरसा के शामिल हैं।
कोरोना जांच के लिए ४१ व्यापारियों हुए के सेंपल
जौरा. सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र जौरा में 41 व्यापारियों के कोरोना जांच के लिए सेंपल लिए गए। अनुविभागीय अधिकारी नीरज शर्मा, बीएमओ डॉ महेश व्यास की देखरेख में नगर के व्यापारियों के कोरोना के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए। अनुविभागीय अधिकारी शर्मा के द्वारा शहर में मुनादी कराई और कहा था नगर के किराना जनरल स्टोर, रेडीमेड सहित अन्य व्यापारी आवश्यक रूप से अपनी अपनी कोरोना की जांच करवा लें। इसी के तहत गुरुवार को व्यापारी अपनी जांच कराने जौरा अस्पताल पहुंचे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो