scriptAccident : 40 लाख रुपए कैश से भरी वैन ट्रक में जा घुसी, एक की मौत, चार घायल | 40 lakh cash-laden van rams into truck, one dead, four injured | Patrika News

Accident : 40 लाख रुपए कैश से भरी वैन ट्रक में जा घुसी, एक की मौत, चार घायल

locationमोरेनाPublished: Jul 05, 2022 06:25:55 pm

आगरा से पैसा लेकर ग्वालियर जा रही थी वैन

Accident : 40 लाख रुपए कैश से भरी वैन ट्रक में जा घुसी, एक की मौत, चार घायल

Accident : 40 लाख रुपए कैश से भरी वैन ट्रक में जा घुसी, एक की मौत, चार घायल

मुरैना. नेशनल हाइवे पर पुराने सेलटैक्स पर खड़े ट्रक में पीछे से कैश वैन घुस गई। भिडं़त इतनी जबरदस्त हुई कि एक गार्ड की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य चार लोग घायल हुए हैं। घायलों में एक अन्य गार्ड, लोढर, ड्रायवर व कैश कंपनी का कर्मचारी शामिल है। घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र में मंगलवार की सुबह साढ़े ग्यारह बजे की है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया।
सिविल लाइन थाने के उप निरीक्षक नरेश निरंजन ने बताया कि आइसीआइआइसी बैंक की अनुंबधित कैश परिवहन कंपनी की वैन आगरा से कैश लेकर ग्वालियर जा रही थी। वैन में करीब 35 से 40 लाख रुपए रखे हुए थे। वैन चालक ने लापरवाही से चलाकर मुरैना में पुराने सेलटैक्स बैरियर पर गणेश होटल के सामने सडक़ पर खड़े ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। भिडं़त इतनी जबरदस्त हुई कि वैन के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार गनमैन लक्ष्मण सिंह की मौत हो गई और अजय (40) ध्रुव सिंह, चरण ङ्क्षसह (23) रामेश्वर ङ्क्षसह निवासी आगरा, गनमैन राजवीर (52) महेन्दर ङ्क्षसह जाट निवासी आगरा, ड्राइवर अजय वीर ङ्क्षसह पुत्र गोपाल जाट निवासी नगला दयालपुर हाथरस उप्र घायल हुए हैं। मृतक के शव को पोस्टमार्टम हाउस ले जाया गया, जबकि घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है।
कैश की वीडियोग्राफी कराई और कहा पूरा पैसा सुरक्षित

पुलिस ने तुरंत घटना की सूचना आइसीआइसीआई बैंक से जुड़ी कैश कंपनी के अधिकारियों को दी। वह तुरंत मौके पर आए। उन्होंने वीडियोग्राफी कराई और कहा कैश पूरा है, कहीं कोई मिङ्क्षसग नहीं है। पुलिस की तत्परता से कैश सुरक्षित रहा।

ट्रेंडिंग वीडियो