३४ छोटे और ९ बड़े वाहनों से वसूला ६३ हजार

मोबाइल कोर्ट ने की कोतवाली के सामने व हाइवे पर कार्रवाई
- नगर निगम व पुलिस के वाहनों को पुलिस अधिकारी ने छुड़वाया

By: Ashok Sharma

Updated: 07 Mar 2020, 08:25 PM IST



मुरैना. मोबाइल कोर्ट ने शहर कोतवाली के सामने एम एस रोड व हाइवे पर करील वाले बाबा की दरगाह के पास दो जगह चेकिंग पॉइंट लगाकर कार्रवाई की। शनिवार को ३४ छोटे वाहन और ९ बड़े वाहनों के खिलाफ चालानी कार्रवाई कर ६३३०० रुपए शमन शुल्क वसूला गया।
कोतवाली के सामने लगे चेकिंग पॉइंट पर करीब एक दर्जन ई रिक्शा, दो पहिया वाहन, स्कूल बस और सवारी बस को भी पकड़ा। पकडऩे वाले वाहनों में नगर निगम की जेसीबी, पुलिस की एक विशेष शाखा की जीप और नगर निगम के एक अधिकारी कार भी शामिल थी। जीप चालक ने अपने शाखा के प्रभारी को फोन करके बुला लिया। प्रभारी ने पहले तो पुलिस कर्मियों को डाटा कि तुमको दिखता नहीं था कि जब चालक कह रहा था कि अपनी गाड़ी है। उन्हीं साहब का परिचित था नगर निगम अधिकारी का चालक इसलिए उस कार की भी चाबी पुलिस स्टाफ के हाथों दिलवा दी गई। चेकिंग पॉइंट पर ज्यादातर तीन सवारी वाले दो पहिया वाहन, बिना नंबर, ओवरलोड वाहन, डग्गामार वाहन सहित बिना कागज के वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की गई।
जौरा वाहनों से वसूले ३३३०० रुपए
फोटो ०७०३२० मोर ३०- जौरा में थाने के सामने चेंकिग करते न्यायाधीश
जौरा. थाने के सामने एम एस रोड पर चेकिंग के दौरान ओवरलोड वाहनों से ३३३०० रुपए जुर्माना वसूला गया है। साथ ही वाहनों पर लगी काली फिल्म निकाली गई।
जौरा थाने के सामने के सामने न्यायाधीश प्रियंक दुबे ने चेकिंग के दौरान ओवरलोड वाहनों से मौके पर ही जुर्माना किया गया। चेकिंग के दौरान स्कूली वाहन, लोडिंग वाहन, मेटाडोर, ओवरलोड वाहन व स्कूली वाहन सहित अन्य वाहनों के खिलाफ चालानी कार्रवाई की। चेकिंग के दौरान न्यायालयीन स्टाफ व थाना प्रभारी जौरा एन के शर्मा भी मौजूद रहे।

Ashok Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned