scriptभाजपा जिलाध्यक्ष व पत्नी सहित 56 नए पॉजीटिव | 56 new positives including BJP district president and wife | Patrika News

भाजपा जिलाध्यक्ष व पत्नी सहित 56 नए पॉजीटिव

locationमोरेनाPublished: Jul 01, 2020 10:15:31 pm

Submitted by:

Ashok Sharma

– भाजपा जिलाध्यक्ष सपत्नीक दिल्ली रेफर

भाजपा जिलाध्यक्ष व पत्नी सहित 56 नए पॉजीटिव

भाजपा जिलाध्यक्ष व पत्नी सहित 56 नए पॉजीटिव


मुरैना. भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष व पत्नी सहित ५६ नए कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं। इनमें से १९ डीआडीई और ३८ जीआरएमसी की सूची में ३७ कोरोना पॉजीटिव शामिल हैं। भाजपा जिलाध्यक्ष को सपत्नीक दिल्ली रेफर कर दिया है।
बुधवार को आई सूची में मुरैना में ५६ कोरोना पॉजीटिव आए हैं। इनमें दो कमिश्नर कॉलोनी, महावीर पुरा, सिद्ध नगर, पुरानी जीन, मुरैना गांव, नैनागढ़ रोड, पंचायती धर्मशाला, केशव कॉलोनी में जे के टायर कर्मचारी की पत्नी, पीडब्ल्यू डी क्वाटर सब्जी मंडी, शिक्षक कॉलोनी, रामनगर, दत्तपुरा वार्ड २१, सुभाष नगर, गोपाल पुरा वार्ड ३९, चंबल कॉलोनी, बड़ोखर, आजाद नगर राठौर कॉलोनी, चुंगी नाका रोड गोपाल पुरा, प्रज्ञा स्कूल वाली गली शिव नगर, रेस्ट हाउस बैरियर, जौरी रोड गुर्जर कॉलोनी, सिसोदिया गली महावीर पुरा, श्रीराम कॉलोनी के रहने वाले हैं।
दिन भर शादी में रहा सक्रिय, शाम को पॉजीटिव आया तो पहुंचा अस्पताल
गणेश पुरा में मंगलवार को आए पॉजीटिव मरीज के बारे में बताया गया है उसका एक दिन पूर्व सेंपल हुआ था, उसके बाद भी वह क्वारंटीन नहीं हुआ। जिस मकान में वह किराए से रहता था उसी मकान में रहने वाले दूसरे किराएदार की लडक़ी की शादी थी। उसमें दिन भर कार्य करता रहा और शाम को सूची में पॉजीटिव आया तो पैदल अस्पताल पहुंच गया। यहां प्रशासन ने न कोई कंटेनमेंट एरिया बनाया और न ही उस मकान व आसपास के लोगों के सेंपल कराए। मौहल्ले के उन सभी लोगों में भय व्याप्त है जो उस शादी में शरीक हुए।
पांच दिन से नहीं बदली बेडशीट मार रही बदबू
जिला अस्पताल के पीछे नई बिल्डिंग आइसोलेट कोरोना पॉजीटिव मरीजों ने फोन पर बताया कि पिछले पांच दिन से बेडशीट नहीं बदली हैं। उनसे इतनी दुर्गंध आ रही है कि पलंग पर सोना तो दूर बैठना भी मुश्किल है। कुछ मरीजों ने फोन पर अस्पताल प्रबंधन के जिम्मेदार अधिकारियों से कहा भी लेकिन उन्होंने अनसुना कर दिया। सामान्य तौर पर भी अस्पताल में २४ घंटे में बेडशीट बदल दी जाती है लेकिन कोरोना वार्ड में पिछले पांच दिन से एक ही बेडशीट पलंग पर पड़ी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो