scriptbreaking : जिले में मिले 6 और कोरोना पॉजिटिव के मरीज, लोगों में दहशत | 6 new infected corona patients found in morena,number increased to 44 | Patrika News

breaking : जिले में मिले 6 और कोरोना पॉजिटिव के मरीज, लोगों में दहशत

locationमोरेनाPublished: May 20, 2020 02:04:57 pm

Submitted by:

monu sahu

चंबल संभाग में हर दिन मिल रहे है कोरोना के मरीज

मुरैना। चंबल संभाग के मुरैना जिले में बुधवार को आई 46 लोगों की रिपोर्ट में से 6 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज की पाए गए हैं। जिनमे दो महिला आगरा से सुभाष नगर में आई हैं। एक देवगढ़ के पंचम पूरा में दिल्ली से आया था। एक नूराबाद के छत्ते के पूरा का दिल्ली से आया और एक संजय कॉलोनी का है जो अहमदाबाद से आया था व एक पीपरी पूठ में पहले पॉजिटिव आया उसका भाई है। इन छह को मिलाकर जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 44 हो गई है,जिसमें एक्टिव मरीजों की संख्या 20 है। प्रशासन ने बस्ती में पहुंचकर सेनेटाइज कराया गया और कोरोना से संक्रमित पाए गए सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया।
Lockdown 4.0 in Madhya Pradesh: डबरा में कोरोना संक्रमितों की संख्या हुई 28, लोगों में दहशत

डबरा ग्वालियर और मुरैना हॉट स्पॉट
गंगाराम रोहिरा की कोरोना संक्रमण से हुई मौत के बाद डबरा का ठाकुर बाबा रोड क्षेत्र हॉट स्पॉट बन गया है। 7 दिन में 32 कोरोना संक्रमित मामले सामने आने के कारण प्रशासन के बीच हड़कंप मचा हुआ है। इसी कड़ी में शाम को डबरा में एक साथ 4 कोरोना के पॉजिटिव केस और सामने आ गए है। वहीं डबरा में कोरोना संक्रमित कुल मरीजों की संख्या अब 32 हो गई है। एसके साथ ही एक की मौत कोरोना के चलते हो चुकी है। ताजा आकंड़े के अनुसार डबरा ग्वालियर और मुरैना हॉट स्पॉट बन गए हैं।
six new infected corona patients found in morena,number increased to 44
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो