डबल मर्डर में फरार इनामी आरोपी ने दी धमकी कहा, काम किया तो कर दूंगा तेरा इंतजाम

- कलेक्टर द्वारा उपसरपंच को प्रभार देने से बौखलाया पीपरखेड़ा सरपंच पति
-कलेक्टर व सीइओ को भी कहे अपशब्द
- उप सरपंच ने चंबल रेंज के आइजी को ज्ञापन देकर की सुरक्षा की मांग

By: Ashok Sharma

Published: 02 Aug 2020, 10:29 PM IST


मुरैना. तिलोंधा डबल मर्डर में एक साल से फरार इनामी सरपंच पति ने उप सरपंच को धमकी दी है कि अगर तूने सरपंची की तो तेरा इंतजाम भी कर दूंगा। विदित हो कि लंबे समय से पीपरखेड़ा पंचायत की सरपंच ममता गुर्जर के लगातार गैर हाजिर रहने पर कलेक्टर ने प्रशासकीय समिति गठित कर उक्त समिति में १५ जुलाई को उप सरपंच कल्याण प्रजापति को प्रधान नियुक्त किया तथा विकास कार्य हेतु ग्राम पंचायत के खाते में राशि आहरण के अधिकार दिए गए। इसी से बौखलाकर सरपंच पति रुस्तम सिंह जो कि डबल मर्डर में फरार चल रहा है और उस पर दस हजार का इनाम है, ने उप सरपंच को जान से मारने की धमकी दी है। उप सरपंच ने इस आशय की शिकायत ग्वालियर में आई जी चंबल रेंज मनोज शर्मा को ज्ञापन दिया और सुरक्षा की मांग की है।
आई जी को दिए आवेदन में उप सरपंच ने लिखा है कि रुस्तम सिंह ने ३० जुलाई केा मोबाइल नंबर ९९५०८९६१७८ से शाम को मेरे मोबाइल पर धमकी दी है कि पंचायत का चार्ज मत लेना अगर लिया तो परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहना। उक्त कॉल को पीडि़त ने रिकॉर्ड कर लिया है। एक साल से फरार इनामी आरोपी रुस्तम सिंह गुर्जर को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पा रही है। वह तिलोंधा गांव में चार बार फायरिंग कर चुका है। उक्त सरपंच पति अत्यंत दुस्साहसी है वह कभी भी हमारे परिवार पर हमला कर सकता है। आई जी से मांग की है कि आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर मेरे परिवार को सुरक्षा प्रदान की जाए।
कलेक्टर व सीइओ को भी दी गांलियां
उप सरपंच ने कहा कि इनामी आरोपी रुस्तम सिंह गुर्जर ने मुझे प्रभार देने पर कलेक्टर व सीइओ को भी गालियां देकर तमाम अपशब्द कहे जो कि रिकॉर्डिंग में हैं। उसने यहां तक कहा कि तू प्रभार मत ले और मैं देखता हूं सरपंची करने कौन आता है। सरपंची तो हम ही करेंगे कोई और नहीं कर सकता।

Ashok Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned