scriptटैंकर-जीप की भिडं़त में राजस्थान से फरार आरोपी की मौत, एक घायल | Accused of taking tanker-jeep to death one injured | Patrika News

टैंकर-जीप की भिडं़त में राजस्थान से फरार आरोपी की मौत, एक घायल

locationमोरेनाPublished: Sep 03, 2017 01:11:00 pm

टैंकर की टक्कर से जीप में सवार राजस्थान से फरार आरोपी की मौत हो गई, जबकि उसका रिश्तेदार घायल हो गया।

Crime, Accident, Accident In Morena, Accident In City, Police, Injured, Hospital

मौके पर पड़ी दुर्घटनाग्रस्त जीप।

अंबाह. टैंकर की टक्कर से जीप में सवार राजस्थान से फरार आरोपी की मौत हो गई, जबकि उसका रिश्तेदार घायल हो गया। घटना शुक्रवार की रात 10 बजे की है। दुर्घटना के बाद टैंकर एक मकान में घुस गया, जिससे उसकी दीवार क्षतिग्रस्त हो गई। लोगों ने चालक को पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया है।
पुलिस के अनुसार वीरेन्द्र (18) पुत्र अमर सिंह परमार निवासी कंचनपुर जिला धौलपुर राजस्थान पिछले कुछ समय से कंचनपुर थाने में दर्ज किसी महिला संबंधी मामले में फरार चल रहा था। अपने रिश्तेदार हाथीरती का पुरा निवासी मुकेश राजावत के यहां रहकर फरारी काट रहा था। शुक्रवार की रात को उसका स्वास्थ्य खराब हुआ तो उसने अपने रिश्तेदार मुकेश राजावत से कहा कि मुझे अंबाह अस्पताल ले चलो। मुकेश अपनी जीप से वीरेन्द्र को लेकर अंबाह अस्पताल जा रहा था। सामने से आ रहे टैंकर के चालक ने ग्यासीपुरा के पास जीप में टक्कर मार दी। टैंकर इतनी तेज रफ्तार में था कि जीप में टक्कर मारने के बाद जगत सिंह सखवार के मकान में घुस गया। लोग जाग गए। चालक को पकड़कर उसमी मारपीट की और पुलिस के हवाले कर दिया। वीरेन्द्र को गंभीर हालत में मुरैना रैफर कर दिया, रास्ते में उसकी मौत हो गई, जबकि मुकेश गंभीर रूप से घायल है, उसे अंबाह में भर्ती कराया गया है।
बाइक में ट्रैक्टर ने टक्कर मारी, दंपती घायल


नेशनल हाईवे पर शहर की सीमा में राजपूत होटल के सामने एक बाइक में ट्रैक्टर द्वारा टक्कर मार दिए जाने से उस पर सवार दंपती घायल हो गए। जानकारी के अनुसार बड़ोखर निवासी राजेश पुत्र रामबरन गोले ५० वर्ष तथा उसकी पत्नी रामदेवी नर्सरी से पौधा लेकर लौट रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार में चले आ रहे एक ट्रैक्टर ने उनकी बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर से दंपती नीचे गिर पड़े और घायल हो गए। दोनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो