scriptआखिर परिजनों ने चौराहे पर क्यों रखा शव | After all, family, put, dead body, crossroads, morena news in hindi, m | Patrika News

आखिर परिजनों ने चौराहे पर क्यों रखा शव

locationमोरेनाPublished: Dec 29, 2020 11:37:32 pm

Submitted by:

rishi jaiswal

मामला प्रोपर्टी डीलर की मौत का

आखिर परिजनों ने चौराहे पर क्यों रखा शव

आखिर परिजनों ने चौराहे पर क्यों रखा शव

मुरैना. प्रोपर्टी डीलर अनूप सिह तोमर के शव को मुडिय़ाखेड़ा बायपास तिराहे पर रखकर परिजन ने जाम लगा दिया। उनका कहना था कि अनूप सिंह की हत्या हुई है लेकिन पुलिस मामला दर्ज नहीं कर रही है। मंगलवार को दोपहर पौने दो बजे जाम लगा जो कि पुलिस अधिकारियों के समझाने के बाद पौने तीन बजे खुल सका।
यहां बता दें कि प्रोपर्टी डीलर अनूप सिंह का शव सोमवार सुबह अंबाह ब्रांच नहर में अजीतपुरा गांव के पास पड़ा मिला था। परिजन का आरोप है कि रात को कोई उनको बुलाकर ले गया और वहां हत्या कर दी। सोमवार को रिश्तेदारों के न आने से पीएम नहीं हो सका। मंगलवार को पीएम हुआ। शव को लेकर अंतिम संस्कार के लिए न ले जाते हुए अंबाह मुरैना हाइवे पर मुडिय़ाखेड़ा बायपास तिराहे पर रख दिया और परिजन सडक़ पर बैठ गए। दोनों तरफ जाम लग गया। वाहनों की लंबी कतार लग गई।
सूचना मिलने पर सीएसपी प्रियंका मिश्रा, डीएसपी मुख्यालय अनिल ठाकुर व टीआई सिविल लाइन विनय यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। परिजन इस बात पर अड़े थे कि पुलिस अधीक्षक मौके पर आकर हमको आश्वासन दें कि कार्रवाई जल्द होगी। वहां मौजूद पुलिस अधिकारियों ने समझाया कि आईजी का दरबार लगा है, पुलिस अधीक्षक वहीं पर बैठे हैं, उनका आना संभव नहीं हैं आपकी जो भी मांग हैं, उन पर गंभीरता से विचार किया जाएगा। मृतक के परिजन की मांग थी कि बेटे की सुरक्षा के लिए आम्र्स लाइसेंस दिया जाए, पीएम रिपोर्ट जल्द मंगाई जाए और नामजद आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो