scriptAmbedkar statue nose finger broken atmosphere of tension in village | अंबेडकर प्रतिमा की नाक व अंगुली तोड़ी, गांव में तनाव का माहौल | Patrika News

अंबेडकर प्रतिमा की नाक व अंगुली तोड़ी, गांव में तनाव का माहौल

पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ किया मामला दर्ज...गुस्साए लोगों को दी समझाइश

मोरेना

Published: May 01, 2022 09:18:40 pm

मुरैना. मुरैना जिले के एक गांव में असमाजिक तत्वों की एक हरकत के बाद गांव में तनाव का माहौल बन गया। घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र के खनेता गांव की है जहां रात में अज्ञात लोगों ने डॉ. भीमराव अंबेडकर प्रतिमा की नाक व अंगुली तोड़ दी। उसको लेकर गांव में तनाव की स्थिति बन गई, लेकिन सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और गुस्साए लोगों को समझाइश देकर शांत कराते हुए मामले की जांच शुरु की। मामले में पुलिस ने महेश, रामअवतार पुत्रगण दामोदर राठौर, सुरेश पुत्र रघुनाथ खटीक, इंद्रवीर पुत्र भैयालाल खटीक निवासी खनेता के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

morena.jpg

अंबेडकर की प्रतिमा की नाक-अंगुली तोड़ी
जानकारी के अनुसार खनेता गांव में लगी डॉ. भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा की रात के समय अज्ञात व्यक्ति ने नाक व अंगुली तोड़ दी। सुबह जब ग्रामीणों की नजर अंबेडकर प्रतिमा की टूटी हुई अंगुली और नाक पर पड़ी तो गांव में हड़कंप मच गया और देखते ही देखते लोगों की भीड़ जुट गई और गांव में तनाव का माहौल बन गया। घटना का पता चलते ही तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और गुस्साए ग्रामीणों को शांत कराया। तुरंत ही पुलिस ने ग्रामीणों से बातचीत कर कुछ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया। खबर है कि पुलिस ने कुछ लोगों को पकड़ भी लिया है लेकिन पुलिस अभी अपराध दर्ज करना स्वीकार कर रही है।

यह भी पढ़ें

नोटों की गड्डियों से भर गया पलंग, गिनने में छूटे पसीने, 7 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति मिली




सिविल थाना प्रभारी प्रवीण चौहान ने बताया कि खनेता में आंबेडकर की प्रतिमा की नाक व अंगुली तोड़ने की खबर मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंचे और चार लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली है। मामले को लेकर पूरी तरह शांति है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीश्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.