scriptअसमाजिक तत्वों ने बसों पर किया पथराव, डंडों से कांच फोड़े | Anti-social elements pelted stones on buses, broke glass with sticks | Patrika News

असमाजिक तत्वों ने बसों पर किया पथराव, डंडों से कांच फोड़े

locationमोरेनाPublished: Sep 23, 2021 10:03:18 pm

Submitted by:

Ashok Sharma

– हमले में एक दर्जन से अधिक सवारियां घायल- सवारियों के साथ बानमोर थाने पहुंचा स्टाफ

असमाजिक तत्वों ने बसों पर किया पथराव, डंडों से कांच फोड़े

असमाजिक तत्वों ने बसों पर किया पथराव, डंडों से कांच फोड़े


मुरैना. असमाजिक तत्वों ने शाम के समय हाइवे पर करुआ के पास दो बसों के कांच फोड़ दिए और दो बसों के बानमोर में रात को कंषाना धर्मकांटे के पास पथराव कर कांच फोड़ दिए। इस पथराव में एक दर्जन से अधिक सवारियों को भी चोट आई है। घटना के बाद बस की सवारियां व स्टाफ बानमोर थाने पहुंचा और पुलिस अधिकारियों को घटना से अवगत कराया। समाचार लिखे जाने तक पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर सकी। बसों पर पथराव करते समय युवक गुर्जर एकता के नारे लगा रहे थे, जिसका सोशन मीडिया पर वीडियो भी वायरल किया गया है।
जानकारी के अनुसार गुरुवार को दोपहर में राजपूत समाज के लोगों ने रैली निकालकर काफी प्रदर्शन किया। उसके बाद शाम को ग्वालियर से आ रही दो बसों को करुआ के पास नकावपोश लोगों ने रोका और दो दर्जन से अधिक युवा हाथ में लाठी, डंडे और पत्थर लेकर एक साथ दौड़े और बसों पर पथराव किया और डंडों से कांच फोड़ दिए। इसी दौरान उन्होंने एक वीडियो भी बनाया है जिसमें गुर्जर एकता के नारे लगाए जा रहे हैं। बाद में उस वीडियो को सोशल साइड पर वायरल भी किया गया है। इसके बाद रात साढ़े सात बजे बानमोर में एक बस ग्वालियर और एक मुरैना की तरफ से आ रही थी, दोनों बसों को रोककर ठीक उसी तरह जिस तरह करुआ पर उपद्रव किया था, पथराव व लाठी, डंडों से हमला कर बसों के कांच फोड़े। इस दौरान बस में बैठी सवारियों को जीवन संकट में पड़ गया। इस दौरान सुरेश कुल्होली सहित एक दर्जन से अधिक सवारियां घायल हुई हैं। आक्रोशित स्टाफ ने बसों को बानमोर थाने में ले जाकर खड़ा कर दिया।
तनाव न बढ़े, इसलिए पुलिस अलर्ट ……
गुरुवार को शहर में निकाली गई रैली और बानमोर में फोड़ी गई बसों के बाद लोगों में आक्रोश है। शुक्रवार को कोई तनाव न बढ़े इसको लेकर पुलिस पूरी तरह अलर्ट है और किसी तरह की प्रतिक्रिया न हो इसको लेकर जिले भर का फोर्स मुस्तैद कर दिया गया है।
पुलिस ने हल्के स्तर पर लिया विवाद को……..
गुरुवार को शाम के समय करुआ पर दो बस और रात को बानमोर में दो बसों के कांच फोडऩे की घटना को पुलिस अधिकारी हल्के स्तर पर ले रहे हैं। पुलिस अधीक्षक ललित शाक्यवार का कहना हैं कि किराए को लेकर बस स्टाफ से विवाद हुआ था इसलिए बस के कांच फोड़ दिए हंै। आरोपियों को चिन्हित कर रहे हैं, उनको बख्शा नहीं जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो