scriptपोरसा से 18 तोला सोने के जेवर सशस्त्र बदमाशों ने लूटे | Armed miscreants looted 18 Tola gold jewelery from Porsa | Patrika News

पोरसा से 18 तोला सोने के जेवर सशस्त्र बदमाशों ने लूटे

locationमोरेनाPublished: Jul 19, 2020 09:49:49 pm

Submitted by:

Ashok Sharma

बदमाशों ने कट्टा अड़ाकर कहा, शोर मचाया तो बच्चों को गोली मार देंगे- पुलिस ने लिखी चोरी की रिपोर्ट

पोरसा से 18 तोला सोने के जेवर सशस्त्र बदमाशों ने लूटे

पोरसा से 18 तोला सोने के जेवर सशस्त्र बदमाशों ने लूटे


मुरैना. पोरसा धनेटा रोड पर रिटायर्ड फौजी की पत्नी से कट्टा अड़ाकर बदमाशों ने कहा कि अलमारी की चाबी दे नहीं तो बच्चों को गोली मार देंगे। महिला ने भयभीत होकर चाबी दे दी और बदमाश अलमारी से करीब १८ तोला वजनी सोने के जेवर समेटकर ले गए। पोरसा पुलिस ने रेनू पत्नी अजीत सिंह तोमर की रिपोर्ट पर अज्ञात तीन बदमाशों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया है।
रिटायर्ड फौजी की पत्नी रेनू तोमर ने बताया कि रोजाना की तरह रात साढ़े नौ बजे खाना खाकर मकान के अंदर अपने बच्चों के साथ सो गई। रात डेढ़ बजे कमरे में अचानक खटपट की आवाज आई देखा कि तीन बदमाश मेरे मकान के अंदर घुसे हुए थे। उन्होंने लाइट जलाई और मेरे से कट्टा अड़ाया। मुझे धमकी देते हुए कहा कि अलमारी की चाबी दो अन्यथा तेरे बच्चों को जान से मार देंगे। मैंने डर के मारे अलमारी की चाबी दे दी। उन्होंने अलमारी के अंदर रखा सोने का हार पांच तोला, चार तोला की चूड़ी, तीन जंजीर साढ़े चार तोला, मंगलसूत्र, छह अंगूठी जनानी और दो मर्दानी सहित करीब १८ तोला वजनी जेवर, एक जोड़ी पायजेब चांदी सहित पांच हजार रुपए नगद समेटकर ले गए। तीन बदमाश मकान के अंदर घुसे उनमें से एक बदमाश पर कट्टा, दूसरे पर सरिया हाथ में लिए था। रेनू तोमर ने बताया कि पुलिस ने चोरी में जो माल गया है, वह पूरा नहीं लिखा है। हालांकि महिला के फोन करने पर रात को १०० डायल पुलिस पहुुंच गई थी लेकिन एफआइआर रविवार की सुबह की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो