scriptआरोपी को पकड़ने गई पुलिस पर हमला, दो आरक्षक सहित चार ग्रामीण घायल | Attack on police to catch accused, 4 villagers and 2 constables injure | Patrika News

आरोपी को पकड़ने गई पुलिस पर हमला, दो आरक्षक सहित चार ग्रामीण घायल

locationमोरेनाPublished: Nov 20, 2020 09:23:00 am

Submitted by:

Hitendra Sharma

गंभीर रूप से घायल एक आरक्षक ग्वालियर रेफर, आरक्षक की रिवाल्वर भी गायब

3.png

मुरैना. दिमनी थाने में दर्ज हत्या के मामले में फरार आरोपी को पकडऩ बघुपरा गई पुलिस पार्टी और ग्रामीणों के बीच जमकर लाठी चली है। इस हमले में दो आरक्षक व चार ग्रामीण घायल हुए हैं। आरक्षकों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया है। वहां से एक आरक्षक को गंभीर हालत में ग्वालियर रेफर कर दिया गया है। पता चला है कि आरक्षक विक्रम परमार की रिवाल्वर व चेन भी मारपीट में कहीं गायब हो गई है। हालांकि रिवाल्वर गायब होने की किसी अधिकारी ने पुष्टि नहीं की है।

मौके पर पहुंचा अतरिक्त बल

जानकारी मिली है कि दिमनी थाने से दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर चार आरक्षक गुरुवार की शाम छह बजे जखौना गढ़ी पंचायत के बघपुरा गांव में पहुंचे। वहां ग्रामीणों से हाथापाई हो गई। उसके बाद सूचना मिलने पर दिमनी थाने से दो गाड़ी फोर्स बघपुरा पहुंचा और हत्यारोपी संदीप सिंह तोमर को पुलिस ने गाड़ी में बैठा लिया और गाड़ी वहां से निकल आई।

पीछे छूट गये थे आरक्षक

आरक्षक विक्रम परमार व लोकेन्द्र परमार की मोटरसाइकिल पीछे रह गई तब तक ग्रामीणों ने इन दोनों आरक्षकों को पटक लिया। लोकेन्द्र परमार को मामूली चोट आई है, लेकिन विक्रम परमार की हालत गंभीर है। उसको ग्वालियर रेफर किया गया है। पीछे रह गए आरक्षकों की पिटाई की सूचना मिलने पर पुलिस के वाहन पीछे लौटे और उन आरक्षकों को बचाने के चक्कर में पुलिस व ग्रामीणों के बीच काफी देर तक संघर्ष चला।

आरोपी गिरफ्तार

दिमनी थाना प्रभारी जितेन्द्र नगाइच ने बताया कि साल 2014 में हुई एक हत्या के मामले में नामजद आरोपी संदीप तोमर को पकडऩे दिमनी पुलिस बघपुरा गई थी। वहां ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला कर दिया। दो आरक्षक घायल हुए हैं। हालांकि आरोपी संदीप को गिरफ्तार कर लिया है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7xli2f

ट्रेंडिंग वीडियो