भाजपा पार्षद ने समर्थकों सहित की फायरिंग और पथराव, पुलिस तैनात

सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र की राठौर कॉलोनी में हुई घटना

By: monu sahu

Published: 05 May 2020, 07:24 PM IST

मुरैना। शहर की सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र की राठौर कॉलोनी में भाजपा पार्षद व उनके समर्थकों ने भागीरथ राठौर के घर पर पथराव व फायरिंग कर दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पार्षद को पकडकऱ थाने ले गई और भागीरथ पुत्र रामस्वरूप राठौर निवासी राठौर कॉलोनी की रिपोर्ट पर आरोपी कंपोटर राठौर पार्षद वार्ड 14, रवि राठौर, सूरज राठौर, नीतेश राठौर के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पथराव में भागीरथ राठौर घायल हो गया। भाजपा पार्षद की गिरफ्तारी के बाद टी आई को लाहन हाजिर कर दिया और पार्षद को थाने से छोड़ दिए। घायल भागीरथ राठौर ने बताया कि टंच रोड पर पानी की बोर लगा हुआ है। मंगलवार की सुबह 9 बजे उसको चालू करने के ऊपर पार्षद से विवाद हो गया। उसने गुंडे बुला लिए और हमारे घर पर हमला कर दिया।

पार्षद स्वयं बंदूक और उसके साथी कट्टों से फायरिंग कर रहे थे। अन्य लोगों ने पथराव किया। ईंट पत्थरों से हमारा पूरा घर भर गया है। सूचना मिलने पर सीएसपी सुधीर सिंह भदौरिया, टी आई कुशल भदौरिया व पुलिस बल मौके पर पहुंचा और पार्षद को पकडकऱ थाने ले गए। पुलिस विभाग में चर्चा है कि पार्षद को पकडऩा टी आई को महंगा पड़ गया और उनको इसी मामले में लाइन अटैच कर दिया गया।

monu sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned