scriptशहर में की नाकाबंदी, प्रवेश के रास्ते किए सील | Blockade in the city, seals made for entry | Patrika News

शहर में की नाकाबंदी, प्रवेश के रास्ते किए सील

locationमोरेनाPublished: Apr 08, 2020 08:50:15 pm

Submitted by:

Ashok Sharma

कहा, अब कफ्र्यू में और बरती जाएगी सख्ती

शहर में की नाकाबंदी, प्रवेश के रास्ते किए सील

शहर में की नाकाबंदी, प्रवेश के रास्ते किए सील


मुरैना. कोरोना पॉाजीटिव मरीजों की संख्या १३ होने पर प्रशासन ने और सख्ती बरतना शुरू कर दिया है। लॉक डाउन के चलते अभी तक अंतर्राज्यीय सीमाएं सील की गई थीं लेकिन बुधवार से शहर की सीमाओं पर जबरदस्त नाकाबंदी की गई। शहर में प्रवेश के सभी रास्ते सील किए गए। इसलिए बाहर से शहर में कोई भी मुख्य मार्ग से प्रवेश नहीं कर सका।
पुलिस ने शहर में प्रवेश के मुख्य रास्तों के अलावा प्रमुख कॉलोनी व बस्ती के लोग मैंन रास्ते पर न आ सकें इसके लिए भी रास्ते सील किए गए हैं। बैरियर चौराहे से एम एस रोड होते हुए शहर में प्रवेश का रास्ता पूरी तरह लॉक कर दिया है। यहां बेरीकेट्स लगाकर रास्ता पूरी तरह बंद कर दिया है। यहां से दिन भर में दर्जनों एम्बूलेंस व पुलिस और प्रशासनिक वाहनों को लौटना पड़ा। यहां सिर्फ शहर से निकासी का रास्ता पुराने कंट्रोल रूम के सामने से होकर खुला था। इसी तरह गांधी कॉलोनी की तरफ जाने वाले रास्ता नाला नंबर एक पर पूरी तरह बंद कर दिया। वहीं पुराने बस स्टंैड से सिंधी कॉलोनी की तरफ जाने वाले रास्ते पर प्यारा होटल से पूर्व बेरीकेट्स लगाकर बदं कर दिया है। वहीं ओवरब्रिज चौराहे पर बेरीकेट्स लगाकर शहर में प्रवेश का रास्ता पूरी तरह सील कर दिया। यहां सीएसपी सुधीर सिंह कुशवाह ने मोर्चा सम्हाला और वह सुबह से दोपहर तक वहीं मौजूद होकर फोर्स का मनोबल बढ़ाते रहे।
लॉक डाउन चेक करने निकले एडीजीपी
लॉक डाउन की क्या स्थिति है इसे चेक करने के लिए बुधवार को एडीजीपी डी पी गुप्ता भी जिले के भ्रमण पर निकले। मुरैना होकर अंबाह पोरसा की तरफ चले गए। उन्होंने व्यवस्थाएं देखी और अधीनस्थों को दिशा निर्देश दिए। इसके अलावा पुलिस अधीक्षक डॉ. असित यादव स्वयं पुलिस फोर्स के साथ एम एस रोड सहित शहर के अन्य हिस्सों में भ्रमण पर रहे और व्यवस्थाएं देखीं। वहीं क्राइम ब्रांच प्रभारी सचिन पटेल व यातायात प्रभारी निखिल सिंह, यातायात सूबेदार रोहित राजपूत एम एस रोड पर सख्ती से पेश आए और बिना काम के निकले लोगों की आवोभगत भी की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो