scriptलापता व्यक्ति का कुएं में मिला शव, भाई ने महिला पर लगाया आरोप | Body of missing person found in well, brother accused woman | Patrika News

लापता व्यक्ति का कुएं में मिला शव, भाई ने महिला पर लगाया आरोप

locationमोरेनाPublished: Feb 09, 2020 12:37:11 pm

Submitted by:

Amit Mishra

भाई बोला, हत्या कर कुएं में फेंका गया है शव

Dead body found in a well

Dead body found in a well

मुरैना. डेढ़ सप्ताह से लापता व्यक्ति का शव शनिवार की दोपहर में बड़ोखर हनुमान मंदिर के पास कुएं में मिला। भाई पप्पू डंडोतिया का आरोप है कि उसके भाई की हत्या करके शव को कुएं में फेंका गया है। इस हत्या में गोरमी की महिला व दो लोग बड़ोखर के शामिल हैं। पुलिस ने शव को निकाल कर पीएम के भिजवाया। लेकिन पीएम नहीं हो सका।

कोई सुराग नहीं मिला
जानकारी के अनुसार रामलखन उर्फ भूरा (52) पुत्र जगदीश डंडोतिया निवासी बड़ोखर 27 जनवरी से घर से लापता था। परिजन ने हर संभव स्थानों पर उसको ढूंड़ा लेकिन उसका कहीं कोई सुराग नहीं मिला।

 

mppolice

गुमशुदगी भी दर्ज करायी थी रिपोर्ट
30 जनवरी को स्टेशन रोड थाने में गुमशुदगी भी दर्ज करायी गई थी। उसके बाद परिजन हर जगह तलाश कर रहे थे। लेकिन कहीं से कोई सुराग नहीं मिल रहा था। भाई पप्पू डंडोतिया ने बड़ोखर के दो लोग और गोरमी की एक महिला नाम लेकर बताया है कि अक्सर मेरे भाई को बुलाकर बड़ोखर के एक मैरिज गार्डन में ले जाते थे। वहां ये सब मिलकर गलत कार्य करते और मृतक से पैसे भी ऐंठते थे। उन्हीं लोगों ने रामलखन की हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया है।

 

Dead body

शव पड़ा दिखा
शनिवार को तलाशते हुए कुएं के पास पहुंचे, उसमें से दुर्गंध आयी तब कुएं में झांककर देखा तो उसमें शव पड़ा दिखा तब पुलिस को सूचना की। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को निकलवाया। शव पूरी तरह गल चुका है। मौके पर पहुंची एफएसएल अधिकारी डॉ. अर्पिता सक्सैना ने भी जांच पड़ताल की। फिलहाल शव को पीएम हाउस में रखवा दिया है रविवार को उसका पीएम होगा। संभवतह ग्वालियर में ही पीएम होगा।

 

अगर पुलिस गंभीरता से लेती तो पकड़े जाते आरोपी
मृतक रामलखन डंडोतिया के भाई पप्पू डंडोतिया ने बताया कि हमने 4 फरवरी को पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन दिया था। उसमें गोरमी की महिला की रिकॉर्डिंग व दो अन्य लोगों के नाम भी दिए थे कि इनसे पूछताछ की जाए तो हमारे भाई का पता चल सकता है लेकिन पुलिस ने गंभीरता नहीं दिखाई। शिकायत के बाद महिला की लोकेशन ग्वालियर में मिली भी थी लेकिन पुलिस सक्रिय नहीं हुई। अगर पुलिस समय रहते सक्रिय हो जाती तो हमारे भाई की जान बच सकती थी।


– 27 जनवरी से लापता रामलखन डंडोतिया का शव कुएं में मिला है। उसका कल पीएम करवाया जाएगा। उसके बाद स्थिति स्पष्ट हो पाएगी कि उसकी हत्या हुई है कि नहीं।
सुधीर सिंह कुशवाह, सीएसपी, मुरैना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो