scriptगर्लफ्रैंड छोड़कर भागी तो ट्रांसफॉर्मर पर चढ़ा प्रेमी, घंटों तक मचाया हंगामा | BoyFriend Climbed on Transformer because Girlfriend left him | Patrika News

गर्लफ्रैंड छोड़कर भागी तो ट्रांसफॉर्मर पर चढ़ा प्रेमी, घंटों तक मचाया हंगामा

locationमोरेनाPublished: Mar 02, 2021 03:28:36 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

घंटों की मशक्कत के बाद युवक को पुलिस ने उतारा नीचे, बोला- प्रेमिका भी गई और जमीन भी ले गई…

transfer.png

मुरैना. मुरैना के एक युवक को मोहब्बत में गर्लफ्रैंड ने ऐसा झटका दिया कि वो सीधे बिजली के ट्रांसफॉर्मर पर जाकर लटक गया। मामला मुरैना जिले की पोरसा तहसील का है। जहां एक युवक ने बिजली के ट्रांसफॉर्मर पर चढ़कर घंटों तक जमकर हंगामा किया। युवक को ट्रांसफॉर्मर पर चढ़ा देख लोगों ने तुरंत बिजली दफ्तर फोन कर बिजली सप्लाई को बंद कराया और तब कहीं जाकर पुलिस ने मशक्कत के बाद युवक को नीचे उतारा।

 

प्रेमिका छोड़कर भागी और जमीन भी ले गई- प्रेमी युवक
ट्रांसफॉर्मर पर चढ़कर खुदकुशी की कोशिश करने वाले युवक का नाम प्रहलाद सखवार है जो पोरसा तहसील के गोकुलपुरा गांव का रहने वाला है। जो पोरसा तहसील के बरगद चौराहे पर लगे ट्रांसफॉर्मर पर चढ़ गया था और बार-बार चिल्ला रहा था प्रेमिका छोड़कर भाग गई और जमीन भी ले गई। युवक को टांसफॉर्मर पर चढ़ा देख मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। तुरंत कुछ लोगों ने बिजली दफ्तर फोन किया और बिजली सप्लाई को बंद कराया जिससे कि किसी तरह की दुर्घटना न हो। घटना के बारे में सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और युवक को नीचे उतारने के प्रयास शुरु किए। घंटों की मशक्कत के बाद स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने युवक को नीचे उतारा।

 

लिव इन में रहते थे युवक-युवती
युवक प्रहलाद को ट्रांसफॉर्मर से नीचे उतारने के बाद पुलिस थाने ली गई। जहां पूछताछ में उसने बताया कि वो खेरिया गांव की एक लड़की के साथ लिव इन में रहता था। दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे और लड़की ने उससे शादी का वादा भी किया था। इतना ही नहीं प्रेमिका के कहने पर उसने अपनी जमीन उसके नाम लिख दी है। जमीन नाम पर लिखाने के बाद प्रेमिका ने उसे धोखा दे दिया और संबंध तोड़कर भाग गई है। पुलिस ने युवक की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

देखें वीडियो- छत पर खून से लथपथ मिली रिटायर्ड कर्मचारी की लाश

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zngnk
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो