script

अजब-गजब सरकारी निर्माण : DJ की आवाज के वाइब्रेशन से ही भरभराकर गिर गईं ब्रिज की सीढ़िंया

locationमोरेनाPublished: Aug 09, 2022 02:00:33 pm

Submitted by:

Faiz Faiz Mubarak

बीती रात इलाके से एक डीजे गुजे गुजरा था, जिसकी आवाज के वाइब्रेशन से ब्रिज पर इतना कमपन हुआ कि, उसकी सीढ़ियां भरभरा कर गिर गईं।

News

अजब-गजब सरकारी निर्माण : DJ की आवाज के वाइब्रेशन से ही भरभराकर गिर गईं ब्रिज की सीढ़िंया

मुरैना. मध्य प्रदेश के मुरैना शहर में बीती रात एक बड़ा हादसा टला है। साथ ही, सरकारी काम की पोल भी खुल गई है। यहां हादसों को न्योता देने वाले ब्रिज का एक हिस्सा क्षतिग्रस्त होकर गिर गया। हैरानी की बात तो ये है कि, बीती रात इलाके से एक डीजे गुजे गुजरा था, जिसकी आवाज के वाइब्रेशन से ब्रिज पर इतना कमपन हुआ कि, उसकी सीढ़ियां भरभरा कर गिर गईं। गनीमत रही कि, हादसा रात के समय हुआ, जिसके चलते आसपास बीड़ न होने की वजह से कोई जनहानि नहीं हुई है।

बताया जा रहा है कि, सोमवार को देर रात ताजिया निकालने के दौरान डीजे की धमक और वाइब्रेशन के कारण अचानक रेलवे ओवर ब्रिज की सीढ़ियां भरभरा कर गिर गई। गनीमत रही कि, हादसा रात के समय हुआ, जिसके कारण आसपास कोई जनहानि नहीं हुई। इलाके के लोगों का कहना है कि, अगर यही हादसा दिन में होता तो ये आमजन के लिए जानलेवा साबित हो सकता था। क्योंकि, जिस ब्रिज पर हादसा हुआ है, वहां से रोजाना भारी तादाद में लोगों की आवाजाही होती है।

 

यह भी पढ़ें- कांग्रेस के स्टार प्रचारक मिर्ची बाबा रेप के केस में गिरफ्तार, भाजपा नेताओं से भी संबंध


…तो हो सकता था बड़ा हादसा

News

वहीं, बताया जा रहा है कि ब्रिज रेलवे स्टेशन नजदीक होने की वजह से रेलवे की सामान बनाने वाली कैंटीन का गोदाम भी यहीं है। यानी इसी इलाके में रेलवे के कर्मचारी काम करते हैं। हादसे में एक बड़ा पिलर क्षतिग्रस्त होकर गोदाम के ऊपर भी गिरा है।

 

अब राशन दुकान पर कम दाम पर मोबाइल डाटा भी मिलेगा, देखें वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8clcdh

ट्रेंडिंग वीडियो