कार डंपर में घुसी, तीन पुलिसकर्मी सहित चार की मौत

- चोरी के आरोपियों को पकडऩे ग्वालियर जा रही थी यूपी पुलिस

By: Ashok Sharma

Published: 06 Oct 2021, 04:18 PM IST


मुरैना. बानमोर हाइवे पर मॉडर्न ब्रेड फैक्ट्री के सामने कार डंपर में पीछे से घुस गई जिससे सवार यूपी पुलिस के तीन जवान व चालक की मौत की मौके पर ही मौत हो गई। घटना बुधवार की अल सुबह 3:40 बजे की है। यह घटना उस समय हुई जब अलीगढ़ उप्र के इकलास थाना पुलिस चोरी की वारदात में शामिल आरोपियों को पकडऩे के लिए ग्वालियर जा रहे थी। टीम का नेतृत्व मनीष सिंह चौधरी एसआई कर रहे थे इनके साथ प्रधान आरक्षक सुनील कुमार तथा आरक्षक पवन चाहर एवं रामकुमार आरक्षक साथ में थे। ये एक प्राइवेट कार को हायर करके लाए थे। प्राइवेट कार क्रमांक यूपी 85 बीवाइ 1096 में बैठकर मुरैना सीमा से निकलकर जैसे ही बानमोर थाने की सीमा में मॉडर्न ब्रेड फैक्ट्री के सामने से गुजरे तो कार के आगे जा रहे डंफर के चालक ने अचानक डंपर को रोक दिया जिस कारण पीछे जा रही कार डंपर में घुस गई जिस कारण ड्राइवर सहित चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई तथा एक अन्य घायल को ग्वालियर में भर्ती करा दिया है। एक्सीडेंट के बाद चालक डंपर को लेकर मौके से फरार हो गया। मौके पर डंपर की टूटी हुई आधी नंबर प्लेट पड़ी मिली है, उससे डंपर का नंबर पता चल गया है। पुलिस द्वारा डंपर नंबर आर जे ११ जीए ३०८२ बताया गया है।
घटना की सूचना जैसे ही गश्त कर रही पुलिस पार्टी के एसआई जोगेंद्र सिंह यादव को मिली तो उन्होंने तत्काल ही पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लेकर घायल को ग्वालियर अस्पताल में भर्ती कराया तथा मृत कर्मचारियों को जो कार में बुरी तरह से फंसे हुए थे उनको बाहर निकलवाया। बानमोर पुलिस टीआई वीरेश सिंह कुशवाह ने बताया है कि इस घटना में मनीष सिंह चौधरी एसआई तथा प्रधान आरक्षक सुनील कुमार, आरक्षक पवन चौहान एवं कार चालक ने घटनास्थल पर अपना दम तोड़ दिया है तथा एक अन्य रामकुमार आरक्षक को ग्वालियर में भर्ती करा दिया है
टी आई कुशवाह ने बताया कि पुलिस की तत्परता से मौके पर पहुंचकर घटनास्थल से दो पिस्तौल तथा एक एस एल आर रायफल बरामद कर ली हैं जो कि पुलिस कर्मचारियों के पास थीं। घटना की सूचना मिलने पर मुरैना पुलिस अधीक्षक ललित शाक्यवार भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने घटना की जानकारी ली।

Ashok Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned