script75 दुकानदार और 51 वाहन चालकों के चालान, वसूले 38 हजार | Challans of 75 shopkeepers and 51 drivers, recovered 38 thousand | Patrika News

75 दुकानदार और 51 वाहन चालकों के चालान, वसूले 38 हजार

locationमोरेनाPublished: May 26, 2020 09:31:24 pm

Submitted by:

Ashok Sharma

– दुकानदारों के खिलाफ १८८ की कार्रवाई भी

75 दुकानदार और 51 वाहन चालकों के चालान, वसूले 38 हजार

75 दुकानदार और 51 वाहन चालकों के चालान, वसूले 38 हजार


मुरैना. प्रशासन व पुलिस की लगातार चेतावनी के बाद भी लोग नियमों की अवहेलना करते नजर आ रहे हैं। ऐसे ही लोगों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई का अभियान चलाया गया है। मंगलवार को ७५ दुकानदार और ५१ वाहन चालकों के खिलाफ चालानी कार्रवाई की गई है। इनसे ३८ हजार राजस्व वसूला गया है। दुकानदारों के खिलाफ चालान के अलावा १८८ की कार्रवाई भी की गई है।
जानकारी के अनुसार एएसपी और सीएसपी स्वयं बाजार में भ्रमण पर निकले और जो भी दुकानदार बिना मास्क लगाए बैठा दिखा, उसके खिलाफ १८८ के अलावा चालानी कार्रवाई भी की गई। ७५ दुकानदारों के खिलाफ इस तरह की कार्रवाई की गई है। इनके खिलाफ १८ हजार के चालान काटे गए हैं। वहीं टे्रफिक सूबेदार अखिल सिंह के द्वारा सिटी कोतवाली के सामने और रोहित राजपूत के नेतृत्व में ओवरब्रिज पर वाहनों के खिलाफ चालानी कार्रवाई की गई। यातायात पुलिस ने ऐसे वाहन चालकों पर फोकस किया जो बिना मास्क अथवा तीन सवारियां बैठकर जा रही थीं। टे्रफिक पुलिस ने ऐसे ५१ वाहन चालकों का चालान काटकर २० हजार रुपए राजस्व वसूला गया जो बिना मास्क व तीन सवारी लेकर निकल रहे थे। टे्रफिक सूबेदार अखिल सिंह ने कहा कि लोगों को अपने लिए जागरुक रहना हैं फिर भी नियमों की अनदेखी कर रहा है। पिछले कुछ दिनों से देखा जा रहा था कि लोग लापरवाही करने पर तुले हैं तब कार्रवाई शुरू करनी पड़ी।

ट्रेंडिंग वीडियो