scriptचंबल रेत से भरे दो ट्रक व कार पकड़ी | Chambal caught two trucks and cars full of sand | Patrika News

चंबल रेत से भरे दो ट्रक व कार पकड़ी

locationमोरेनाPublished: Jun 14, 2018 06:47:12 pm

वन विभाग को कार्रवाई के लिए सूचना कर दी है

Morena News, Morena Hindi News, Mp News, Morena, Crime, Crime in City, Crime In Morena, Police, Crime Branch

पुलिस द्वारा पकड़ा गया चंबल रेत से भरा ट्रक।

मुरैना. चंबल रेत का अवैध परिवहन कर रहे दो ट्रक व उसको फॉलो कर रही एक कार को बानमोर पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई के दौरान पकड़कर बानमोर थाने में रखवा दिया है और वन विभाग को कार्रवाई के लिए सूचना कर दी है।
मंगलवार-बुधवार की दरम्यानी रात को हाइवे पर रात 12.25 बजे प्रधान आरक्षक रूप सिंह ड्यूटी पर था। तभी उसने थाना प्रभारी बानमोर को अवगत कराया कि ट्रक क्रमांक एमपी 06 एच सी 2305 व ट्रक क्रमांक एमपी 06 एचसी 2910 नूराबाद थाने के सामने से बानमोर तरफ निकले हैं। दोनों ट्रकों को फॉलो करती हुई एक कार सफेद रंग क्रमांक एमपी 06 सीए 6093 में तीन चार लोग भी आ रहे हैं। मैं पीछे लगा हूं। फिर प्रधान आरक्षक ने फोन पर बताया कि छह नंबर पुलिस चौकी बानमोर तक ट्रक पहुंच चुके हैं। इस सूचना पर कंषाना धर्मकांटे के सामने मुरैना तरफ से आ रहे वाहनों को रोड पर रोककर रास्ता अवरुद्ध कर दिया तो आगे आगे चल रही कार में दो-तीन आदमी कूदकर भागते दिखे। कार चला रहे व्यक्ति ने भी कार को भगाना चाहा परंतु उसे मय कार के पकड़ लिया और पीछे रुके ट्रकों में से उपरोक्त नंबर वाले ट्रक में बैठे चालकों से नाम पूछे तो रघुनाथ पुत्र रामेश्वर पुरी निवासी ग्राम पिपरई और दूसरे ट्रक के चालक ने जदगीश पुत्र रामेश्वर पुरी निवासी पिपरई बताया। दोनों ट्रकों को चेक किया तो दोनों में चंबल का रेत भरा पाया तथा अवैध परिवहन करते पाया ट्रक क्रमांक एमपी 06 एचसी 2910 भूपेन्द्र गुर्जर निवासी निंबी थाना सिविल लाइन के नाम होना पाया। कार में मिले व्यक्ति का नाम रवि पुत्र रामवीर गुर्जर निवासी मसूदपुर थाना सरायछोला हाल बिस्मिल नगर मुरैना है। पुलिस ने बताया कि इससे स्पष्ट है कि ट्रक क्रमांक एमपी 06 एचसी 2305 का मालिक रवि गुर्जर जो अवैध रेत परिवहन में शामिल करने वाले ट्रकों के साथ साथ आया था संपूर्ण धरपकड़ में डिस्ट्रिक क्राइम ब्रांच की टीम उप निरीक्षक दीपेन्द्र सिंह, उप निरीक्षक शिवप्रताप ङ्क्षसह आदि का सहयोग रहा।
रेलवे ट्रेक पर मिला युवक का शव
मुरैना.रेलवे ट्रेक पर बुधवार की दोपहर में उत्तमपुरा व छोटी लालौर के बीच युवक का शव मिला। मृतक का नाम विनोद (35) पुत्र मोतीराम शर्मानिवासी एंनो हाल मुडिय़ाखेड़ा बताया गया है। युवक ने टे्रन से कटकर आत्महत्या क्यों की, पुलिस जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो