scriptमुख्यमंत्री आज दिमनी के रतीरामपुरा व अंबाह के पोरसा में लेंगे सभाएं | Chief Minister will hold meetings in Ratirampura of Dimani and Porsa o | Patrika News

मुख्यमंत्री आज दिमनी के रतीरामपुरा व अंबाह के पोरसा में लेंगे सभाएं

locationमोरेनाPublished: Sep 09, 2020 11:33:59 pm

तैयारियां पूरीं, करोड़ों के निर्माण व विकास कार्यों का भूमिपूजन व लोकार्पण होगादो दिन के दौरे की तैयारियों का जायजा लिया85 करोड़ के लोकार्पण व भूमिपूजन

मुख्यमंत्री आज दिमनी के रतीरामपुरा व अंबाह के पोरसा में लेंगे सभाएं

कैलारस में सभा स्थल का जायजा लेते अधिकारी।

मुरैना. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 10 सितंबर को दिमनी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम रतीरामकापुरा और अंबाह के पोरसा गल्ला मंडी परिसर में चुनावी सभाएं करेंगे। सुबह 10.30 बजे से भोपाल से प्रस्थान कर वे ग्वालियर आने के बाद ग्वालियर एअरपोर्ट से 11.35 बजे हेलीकॉप्टर से दोपहर 12 बजे मुरैना जिले के दिमनी के ग्राम रतीरामपुरा आएंगे। स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेने के बाद 1.30 बजे दिमनी से प्रस्थान कर हेलीकॉप्टर से 1.45 बजे अंबाह विधानसभा क्षेत्र के पोरसा नगर स्थित गल्ला मंडी परिसर में आयोजित आमसभा को संबोधित करेंगे। स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लेने के बाद मुख्यमंत्री 3.15 बजे पोरसा से भिण्ड जिले के मेहगांव के लिए रवाना हो जाएंगे। मुख्यमंत्री के दिमनी, पोरसा के भ्रमण को ध्यान में रखते हुए यातायात व्यवस्था में बदलाव किया गया है। सिहोनिया क्षेत्र के वाहनों को बड़ागांव से मुरैना की ओर परिवर्तित किया गया है। यह व्यवस्था सुबह 11 से शाम पांच बजे तक रहेगी। यातायात प्रभारी ने बताया कि भिण्ड से मुरैना की तरफ आने वाले यातायात को गोरमी एवं गोहद की तरफ से सिहोंनिया क्षेत्र में होते हुए बड़ागांव से मुरैना की तरफ डायवर्ट किया गया है। मुरैना से भिण्ड की तरफ आने वाले यातायात को बड़ागांव, सिहोनिया होते हुए गोरमी एवं गोहद की तरफ से भिण्ड की ओर डायवर्ट किया गया।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के दो दिवसीय दौरे को ध्यान में रखते हुए तैयारियां दिमनी व अंबाह में पूरी हो चुकी हैं। मुरैना, जौरा व सुमावली में जारी हैं। 10 को दिमनी व अंबाह व 12 सितंबर को मुख्यमंत्री मुरैना, जौरा के कैलारस व सुमावली के छैरा में आयोजित सभा में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री के आगमन के पूर्व समस्त व्यवस्थाओं का कलेक्टर अनुराग वर्मा एवं पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया ने बुधवार को स्थल पर पहुंचकर जायजा लिया।
कलेक्टर अनुराग वर्मा ने बताया कि मुख्यमंत्री 10 सितंबर को दिमनी विधानसभा क्षेत्र में 85 करोड़ 89 लाख रुपए के कार्यों का भूमिपूजन एवं लोकार्पण करेंगे। अंबाह विधानसभा क्षेत्र के पोरसा में 101 करोड़ रुपए लागत से 30 निर्माण कार्यों का भूमिपूजन एवं 3 निर्माण कार्यों का लोकार्पण करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो