रासुका वापस लो नहीं तो करेंगे आंदोलन

रासुका वापस लो नहीं तो करेंगे आंदोलन
Collectorate siege display

Rahul Singh | Updated: 17 Sep 2019, 01:20:55 PM (IST) Morena, Morena, Madhya Pradesh, India

कलेक्टर के नाम तहसीलदार को ज्ञापन

मुरैना. भाजपा कार्यकर्ता बालस्टर सिंह के खिलाफ की गई रासुका की कार्रवाई के विरोध में भाजपा नेताओं ने सोमवार को कलेक्ट्रेट का घेराव प्रदर्शन कर कलेक्टर के नाम तहसीलदार को ज्ञापन दिया और आरोप लगाया कि प्रशासन एक नेता के इशारे पर भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ कार्रवाई कर रहा है। जो कि न्यायपूर्ण नहीं हैं। अगर मामले में न्याय नहीं हुआ तो कार्यकर्ता व्यापक आंदोलन को बाध्य होंगे।
इस दौरान सुमावली के पूर्व विधायक सत्यपाल सिंह नीटू के नेतृत्व में हुए इस आंदोलन में पूर्व विधायक गजराज सिंह सिकरवार व भजपा जिलाध्यक्ष केदार सिंह यादव, भाजपा उपाध्यक्ष उदयवीर सिंह सिकरवार, जिला उपाध्यक्ष रामनरेश शर्मा, किसान मोर्चा अध्यक्ष राजेश शर्मा, युवा मोर्चा अध्यक्ष मयंक शर्मा, मंडल अध्यक्ष बृजकिशोर डंडोतिया, लाखन सिंह यादव, इंद्रजीत यादव, दिलीप मिश्रा, सुल्तान सिंह सिकरवार, अनार सिंह शामिल हुए।


हमारी सत्ता आने वाली है...
भाजपा जिलाध्यक्ष केदार सिंह यादव ने इस दौरान प्रशासन पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए चेताया कि सत्ता हमारी फिर आने वाली है। हम सत्ता छीन लेंगे...। यादव यहीं नहीं रुके और अभद्र भाषा का उपयोग करते हुए अफसरों पर दबाव बनाने लगे। जिसका वीडियो वायरल होने से राजनीतिक हलकों में चर्चाएं शुरू हो गईं।


ये लगाए आरोप
पूर्व विधायक गजराज सिंह ने आरोप लगाया कि प्रशासन और पुलिस एक जनप्रतिनिधि के इशारे पर मनगढ़ंत कार्रवाईयां कर रहा है। जबकि वह जनप्रतिनिधि खुद हिस्ट्रीशीटर है जिस पर चोरी सहित 42 प्रकरण दर्ज हैं।
रेत माफिया के विरुद्ध कार्रवाई न होने पर भी उन्होंने प्रशासन को आड़े हाथ लिया। पूर्व विधायक नीटू ने कहा कि एक नेता के परिजनों ने टोल प्लाजा पर रेत माफिया को संरक्षण देने के लिए हमला किया। तत्कालीन एसपी ने कार्रवाई कर दी तो उनका 4 दिन में ही तबादला करवा दिया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned