scriptमिशनरी स्कूल में क्लास रूम से अटैच थे कमरे, मिलीं शराब की बोतलें-कंडोम, देखें वीडियो | condom alcohol bottle Found in Saint marry School Classroom | Patrika News

मिशनरी स्कूल में क्लास रूम से अटैच थे कमरे, मिलीं शराब की बोतलें-कंडोम, देखें वीडियो

locationमोरेनाPublished: Mar 25, 2023 05:33:01 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

बाल आयोग की टीम के निरीक्षण के दौरान क्लास रूम से अटैच मिले कमरे…कमरों में मिली आपत्तिजनक सामग्री…

morena.jpg
मुरैना. मुरैना में एक मिशनरी स्कूल में निरीक्षण के दौरान शराब की बोतलें और कंडोम मिले हैं। हैरानी की बात ये भी है कि स्कूल कैंपस में रहने वाले स्कूल के प्रिंसिपल के आवास से ये सामान मिला है जो कि एक तरह से क्लास रूम से अटैच है। शिक्षा, महिला एवं बाल विकास विभाग की टीम स्कूल का निरीक्षण करने पहुंची थी इस दौरान कई अनियमितताओं के साथ ये आपत्तिजनक सामग्री मिली है। टीम ने रिपोर्ट तैयार कर कलेक्टर को भेजने की बात कही है ।
क्लास रूम से अटैच कमरों में मिला आपत्तिजनक सामान
मामला मुरैना जिले के सेंट मैरी स्कूल का है जहां बाल संरक्षण आयोग का दल निरीक्षण करने के लिए पहुंचा था। शिक्षा, महिला एवं बाल विकास विभाग सहित प्रशासनिक अधिकारी इस दल में मौजूद रहे जिन्हें स्कूल का निरीक्षण करने के दौरान क्लास रूम से अटैच कर बनाए गए कमरे मिले और स्कूल के प्रिंसिपल फादर डिनेसस के स्कूल परिसर में ही बने निवास के निरीक्षण शराब की 15 बोतलें और कंडोम के पैकेट्स मिले हैं। टीम ने आपत्तिजनक सामग्री को जब्त कर लिया है और इस संबंध में पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि निरीक्षण के दौरान टीम को स्कूल में और भी कई अनियमितताएं मिली हैं।
देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8jfui7

कलेक्टर को भेंजेगें रिपोर्
मध्यप्रदेश बाल संरक्षण आयोग की सदस्य निवेदिता शर्मा ने बताया कि मुरैना में नेशनल हाइवे 3 पर बने सेंट मैरी स्कूल का निरीक्षण करने के लिए टीम आई थी। यहां पर बिल्डिंग को रेसींडेसियल बनाकर रखा गया है। क्लास रूम से कमरे अटैच हैं जिनमें शराब की बोतलें व कंडोम के पैकेट बड़ी मात्रा में मिले हैं। कलेक्टर को रिपोर्ट लिखकर भेजी जाएगी और आगे की कार्रवाई कलेक्टर के द्वारा की जाएगी। बता दें कि सेंट मैरी स्कूल करीब 25 साल से संचालित किया जा रहा है।

देखें वीडियो-

https://youtu.be/HBv2u5S8iIs
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो