कोरोना अलर्ट: पुलिस ने हाथ जोडक़र की अपील, घरों में रहें

पुलिस ने पैदल मार्च निकालकर किया एनाउंसमेंट

By: Ashok Sharma

Updated: 28 Mar 2020, 08:49 PM IST


मुरैना. कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए पुलिस व प्रशासन तमाम तरह के प्रयास किए जा रहे हैं। शनिवार को पुलिस ने कुछ हटके किया। हनुमान चौराहे पर पुलिस एकत्रित एकत्रित हुई और वहां पैदल मार्च निकाला। घर के बाहर खड़े लोगों से हाथ जोडक़र अपील की और साथ में एनाउंसमेंट भी किया कि कोरोना से लडऩा हैं और सुरक्षित रहना हैं तो आप लोग अपने अपने घरों में रहें। अनावश्यक बाहर न निकलें। इस अवसर प्रोवेशनर डीएसपी प्रतिभा शर्मा, आयुष अलावा, क्राइम ब्रांच प्रभारी सचिन पटेल और पुलिस फोर्स मौजूद था।
अटार घाट नाकाबंदी की और चुस्त
लॉक डाउन के दौरान शिकायत मिल रही थीं कि अटार घाट से कुछ चंबल नदी से होकर इधर आ रहे हैं और बिना चेकअप के अपने घरों में पहुंच रहे हैं। इसी के चलते एसडीएम सबलगढ़, एसडीओपी सुजीत सिंह भदौरिया दल बल के साथ शनिवार की दोपहर में अटार घाट पहुंचे और वहां की व्यवस्थाएं देखी। साथ ही वहां तैनात पुलिस फोर्स को सख्त हिदायत दी कि अगर कोई चंबल नदी पार से अपनी सीमा में आता है तो उसका चेकअप अवश्य कराएं, उसके बाद उसको घर जाने दें। इसके अलावा सबलगढ़ में अस्पताल व सब्जी मंडी की व्यवस्थाओं को भी दुरस्त करवाया गया।

पुलिस ने कराया राहगीर व मजदूरों को भोजन
जिले में लॉक डाउन के चलते नाश्ता की दुकान व होटल बंद हैं इसलिए राहगीर व मजदूरों के सामने रोजीरोटी का संकट खड़ा हो गया है। इस संकट की घड़ी में नूराबाद पुलिस ने आपसी कलेक्शन से एकत्रित की राशि व बानमोर पुलिस ने व्यापार मंडल के सहयोग से राहगीर व हाइवे किनारे बसे मजदूरों को भोजन के पैकिट वितरित किए। नूराबाद पुलिस ने स्वयं ठेला लगाकर लोगों के लिए नाश्ता तैयार किया। पुलिस के इस कार्य की लोग सराहना कर रहे हैं।

Ashok Sharma
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned