इस जिले में हुआ कोरोना विस्फोट, जिले में देर रात लगा कर्फ्यू

जिले में कोरोना संक्रमण बढ़ा, रात 9 बजे लगा कर्फ्यू

By: Hitendra Sharma

Updated: 30 Jun 2020, 10:48 AM IST

मुरैना। जिले की लगातार कोरोना संक्रमितो की संख्या में इजाफा होने के चलते देर रात कर्फ्यू लगा दिया गया। जिले की पांच विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं। एसे में प्रशासन सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर चिंचित है। वही यदि नियमों की अनदेखी हुई तो सामुदायिक संक्रमण का खतरा बढ़ा जाएगा।

 

देर रात लगा कर्फ्यू
सोमवार को जिले में 58 नए मरीज मिले तो एक की मौत ग्वालियर में उपचार के दौरान हुई। सोमवार को मुरैना में 58 कोरोना पीजिटिव पाए गए हैं। डीआरडीई की सूची 44 और जीआरएमसी की सूची में 22 कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अभी तक की सबसे बड़ी संख्या वाली सूची आज आई है। अनलॉक के बाद राजनीतिक हस्तक्षेप के चलते कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करने से ये स्थिति बनी है। प्रशासन ने सोमवार रात 9 बजे मुरैना नगर निगम क्षेत्र में तीन दिन का कर्फ्यू लगा दिया।

सुबह से ही कर्फ्यू का असर
मुरैना। मंगलवार से तीन दिन के लिए नगर निगम क्षेत्र में कर्फ्यू लगाया गया। उसके चलते सुबह से पुलिस ने चेकिंग पॉइंट लगा दिए। हर राहगीर रोका गया और उसको समझाइश देकर किसी को जाने दिया और किसी वापस कर दिया। सिटी कोतवाली के सामने एम एस रोड पर स्वयं पुलिस अधीक्षक, सीएसपी और शहर कोतवाल फोर्स के साथ सुबह ही पहुंच गए और व्यवस्थाएं देखी।

corona disease Corona virus fight against corona
Show More
Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned