ट्रैक्टर ने बच्चे को कुचला, चार घंटे लगाया जाम

ट्रैक्टर ने बच्चे को कुचला, चार घंटे लगाया जाम

Mahendra Kumar Rajore | Publish: Nov, 16 2017 01:28:14 PM (IST) Morena, Madhya Pradesh, India

एसडीएम ने मौके पर पहुंचकर खुलवाया जाम, मामला कराया दर्ज

पोरसा. अम्बाह-पोरसा मार्ग स्थित रामचन्द्र का पुरा मोड़ पर मंगलवार की शाम स्कूल से वापस आ रहे एक 11 वर्षीय बच्चे को तेज रफ्तार टै्रक्टर ने कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बुधवार की सुबह परिजन ने आरोपी ट्रैक्टर चालक को न पकड़े जाने व मामला दर्ज न किए जाने पर पचपेड़ा पर जाकर अंबाह रोड को जाम कर दिया। जाम लगने से दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई। चार घंटे तक सड़क को जाम रखा गया। दोपहर में एसडीएम ने मामला दर्ज कराने व ट्रैक्टर चालक को पकडऩे की समझाइश पर ग्रामीणों ने जाम खोला।
जानकारी के मुताबिक रामचन्द्र का पुरा निवासी सचिन सखबार (11) पुत्र देव सिंह सखबार मंगलवार की शाम स्कूल से छुट्टी होने के बाद पचपेड़ा से होकर अपने गांव पैदल जा रहा था। उसी समय एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उसमें टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक भाग निकला, लेकिन लोगों ने ट्रैक्टर व चालक को पहचान लिया। ट्रैक्टर पास के ही गांव सींगपुरा का अन्नू पुत्र अरविंद चला रहा था। रात के समय रामचन्द्र का पुरा के ग्रामीण सड़क पर स्पीड ब्रेकर बना रहे थे उस समय रात में ही अन्नू व अन्य ने आकर उन्हें ब्रेकर बनाने से रोक दिया और गाली गलौच किया। जिस से आक्रोशित होकर बुधवार की सुबह आठ बजे रामचन्द्र पुरा के ग्रामीणों ने अम्बाह रोड पर पचपेड़ा पर जाम लगा दिया। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि हादसे के बाद न तो ट्रैक्टर को पकड़ा और ना ही मामला दर्ज किया गया है। इसलिए जब तक कलेक्टर व एसपी मौके पर नहीं आते जाम नहीं खोला जाएगा। सूचना मिलने पर अंबाह विधायक सत्यप्रकाश सखबार भी पहुंच गए। काफी समझाइश के बाद भी ग्रामीण नहीं माने तो एसडीएम उमेश शुक्ला ग्रामीणों से मिलने पहुंचे। उन्होंने पुलिस को तुरंत मामला दर्ज करने तथा आरोपी ट्रैक्टर चालक को पकडऩे के निर्देश दिए। वहीं सड़क पर स्पीड ब्रेकर बनवाने की मांग मानी। तब दोपहर १२ बजे ग्रामीणों ने जाम खोला। पुलिस ने इस मामले में आारोपी ट्रैक्टर चालक अन्नू सिंह निवासी सींगपुरा के खिलाफ मामला दर्ज किया। हालांकि पुलिस सींगपुरा ट्रैक्टर पकडऩे के लिए गई, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी।


सड़क के दोनों तरफ लगी वाहनों की कतारें
आंदोलन कर रहे ग्रामीणों ने सुबह आठ बजे से ही अम्बाह रोड को बंद कर दिया था। जिसकी वजह से सड़क पर दोनों ओर वाहनों की कतारें लग गई। दोपहर 12 बजे जाम खुलने तक लगभग दो-दो किमी की वाहनों की कतारें लगी रही, जिससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned